सांसद आदर्श ग्राम सिलफिली के कार्यक्रम में शरीक हुए सांसद कमलभान सिंह

सांसद आदर्श ग्राम सिलफिली के हाई स्कूल में सांसद कमलभान सिंह एवं अनूप सिन्हा प्रदेश पदाधिकारी भजयुमो के हाथों उज्ज्वला योजना के तहत गैस सिलेंडर एवं स्कूली छात्राओं को सायकल वितरण का कार्यक्रम किया गया।
सिलफिली ग्राम पंचायत के हाई स्कूल में सरगुजा सांसद माननीय कमलभान सिंह के मुख्य आतिथ्य एवं अनूप सिन्हा प्रदेश पदाधिकारी भजयुमो की अध्यक्षता में हितग्रहिओ को उज्ज्वला योजना के तहत गैस वितरण एवं राज्य सरकर की महत्वकांक्षी योजना सरस्वती सायकल योजना की तहत सायकिल वितरण का कार्यक्रम किया गया। मुख्य अथिति कमलभान सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि देश की महिला को आंख की बीमारी से बचने एवं काम समय में खाना बन सके एवं पर्यावरण प्रदूषित होने से बचे इसके लिए देश प्राधन मंत्री माननिये नरेंद्र मोदी ने उज्ज्वला योजना के तहत डेढ़ की माताओ बहनो को सौगात प्रदान किया। विद्यायल के बच्चों के कहने पर प्रोजेक्ट के माध्यम से शिक्षण कार्य हो सके इडलिये प्रोजेक्ट प्रदान करने की घोषणा को ।और आने वाले समय में हाई स्कूल का बाउंड्री वाल स्कूल में फैन एवं मंच चबूतरा जल्द बनाने का अवशससन दिया । अनूप सिन्हा, अनिल विश्कर्मा , राजेश कुशवाहा, द्वारा भी कार्यक्रम को संबोधित किया और कार्यक्रम में स्वगत भाषण में सिलफिली के सरपंच संजय सिंह नेटी एवं  आभार स्कूल के प्राचार्य श्री सोनकर जी ने किया ।
unnamed 3 2
आज के कार्यक्रम में 37 हितग्राहियो को गैस एवं 43 छत्राओं को साइकिल का वितरण किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में पवन बर्मन , संजय दास, गोविन्द कुशवाहा, राजेश सिंह , बबलू हालदार, चौधरी, नविन, सचिव पारस नाथ पैकरा, देवंती सिंह, दीपा सिंह, इंद्रमणि अर्जुन, सुशांत अदि मौजूद थे।कार्यक्रम का सफल संचालन शिवनारायण सिंह द्वारा किया गया ।