सरगुजा पत्रकार संघ ने दी स्व.गोपाल असावा को श्रद्धांजली…

अम्बिकापुर नगर के वरिष्ठ पत्रकार और अम्बिकावाणी दैनिक अखबार के प्रधान संपादक गोपाल असावा के निधन पर सरगुजा पत्रकार संघ ने उन्हें श्रद्धांजली दी..

सरगुजा पत्रकार संघ के लोग आज फटाफट न्यूज के कार्यालय में एकत्र हुए और स्वर्गीय असावा की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन भी रखा.. इस दौरान उपस्थित पत्रकारों ने स्व. गोपाल असावा के जीवन पर चर्चा करते हुए कई महत्वपूर्ण बाते भी बताई.. संघ के अध्यक्ष अनंगपाल दीक्षित ने कहा की स्व. असावा ने सरगुजा में पत्रकारिता को स्थापित किया है.. जब सरगुजा में दो दिन बाद अखबार पहुचता था तब उनके पिता ने लोगो के हाथ में ताजा खबरों के साथ अख़बार दिया..

संघ के सचिव अमितेष पाण्डेय ने अपने उद्बोधन में कहा की हमारी जानकारी के मुताबिक़ स्व. असावा ने सरगुजा और कोरिया जैसे क्षेत्र में लोगो तक अखबार और समाचार पहुचाया है.. नौसाद अली ने कहा की जब बड़े बड़े घराने भी अखबार शुरूकर उसे स्थापित नहीं कर पाए तब असावा परिवार ने अपनी मेहनत से अख़बार को स्थापित किया.. इसमें स्व.गोपाल असावा का कठिन परिश्रम है.. श्रद्धांजली के इस कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगो ने स्व. असावा के मृदुभाषी स्वभाव को याद किया इस दौरान संघ के असीम सेन गुप्ता, अमर विजय सिंह तोमर, विमलेश त्रिपाठी, संजय तिवारी, देश दीपक गुप्ता, दीपक कश्यप, सरवन महंत, सुशील कुमार उपस्थित रहे..