शराब बंदी के लिए समर्थन लेने विधायको के घर शराब लेकर पहुची टीम जोगी

कांग्रेस विधायको ने दिया समर्थन

अम्बिकापुर

देश दीपक “सचिन”

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के नेता व मरवाही विधयाक अमित जोगी के द्वारा विधान सभा में प्रदेश में शराब बंदी के लिए अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन के लिए आज अम्बिकापुर में ज.काँ.छ. के केन्द्रीय अनुशासन समिति के सदस्य दानिश रफीक की अगुवाई में समस्त कार्यकर्ता क्षेत्र के विधायको के घर गए और प्रदेश में शराब बन किये जाने के फैसले पर उनकी राय जानी, इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपने साथ शराब की बोतले भी रखी हुई थी और शराब बंदी का समर्थन करने पर विधायको से उस बोतल को तोड़ कर शराब बंदी का समर्थन दर्ज कराया गया, सबसे पहले सीतापुर क्षेत्र से कांग्रेस विधायक अमरजीत भगत से ज.काँ.छ. कार्यकर्ताओं ने समर्थन माँगा जिस पर उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी तो पहले से ही प्रदेश में पूर्ण शराब बंदी चाहती है, और मै भी इस सामाजिक बुराई की बिक्री के पक्ष में नहीं हूँ लिहाजा विधायक अमरजीत भगत ने शराब बंदी का समर्थन तो किया लेकिन घर से पूजा पाठ के लिए निकले विधयाक ने शराब की बोतल को छूना मुनासिब नहीं समझा और ज.काँ.छ. कार्यकर्ताओं से ही कहा की वो उनकी ओर से बोतल फोड़ कर उनका विरोध दर्ज करे।

इसके बाद लुंड्रा विधायक चिंतामणि महराज के घर जा कर उनसे भी समर्थन माँगा गया जिस पर विधायक ने शराब की बोतल को फोड़ते हुए शराब बंदी का पूर्ण समर्थन करते हुए कहा की इसके लिए सबको लड़ाई लडनी चाहिए और प्रदेश में शराब की बिक्री बंद होना चाहिए। वही अम्बिकापुर विधायक व नेता प्रतिपक्ष टी.एस.सिंह देव के निवास तपस्या में जब जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ता पहुचे तो नेता प्रतिपक्ष निवास से दौरे मे निकल चुके थे लिहाजा वहा पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष अजय अग्रवाल और निगम सभापति शफी अहमद से मुलाक़ात कर समर्थन मांगा गया जिस पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय अग्रावाल ने कहा की कांग्रेस तो पहले से ही प्रदेश में शराब बंदी की पक्षधर रही है, इस लिए शराब बंदी के फैसले के साथ है और जैसा पार्टी हाईकमान के निर्देश होंगे उस हिसाब से हम लोग आगे कार्य करेंगे, वही दौरे में निकल चुके नेता प्रतिपक्ष ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ताओ को शाम को मिलने के लिए बुलाया है।

unnamed 1 1

विधायको के घर में शराब की बोतल फोड़ने की अफवाह

गौरतलब है की जैसे ही जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ता नेता प्रतिपक्ष के निवास तपास्या के सामने पहुचे वैसे ही कांग्रेस जनो से उनकी नोक झोक शुरू हो गई लेकिन बातो ही बातो में पता चला की ये लोग तो सिर्फ शराब बंदी के लिए समर्थन मांगने आये है, इस पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय अग्रवाल ने बताया की हम लोगो को किसी ने अफवाह उड़ा कर भ्रमित कर दिया था की जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के लोग विधायको के निवास में शराब की बोतले फोड़ने का कार्यक्रम कर रहे है जबकि एसा कुछ भी नहीं है ये लोग सिर्फ समर्थन मांगने आये है, लिहाजा गलतफहमिया दूर होने के बाद अजय अग्रवाल ने सभी को नेता प्रतिपक्ष के निवास में बैठाया और शान्ति से शराब बंदी के समर्थन के लिए बात चीत की गई। शराब बंदी के लिए समर्थन लेने पहुचे ज.काँ.छ. कार्यकर्ताओं में मुख्य रूप से बलविंदर सिंह छाबडा, उपेन्द्र पाण्डेय, राजू, नितिन गुप्ता सहित अन्य साथी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।