शराबी पति ने पीट-पीट कर कर दी पत्नी की ह्त्या

अम्बिकापुर

शहर से लगे डिगमा गाँव में एक पति ने अपनी पत्नी को इतना पीता की उसकी मौत हो गई है..बीती रात शराब के नशे में पति पत्नी का विवाद हुआ जिस पर पति ने पत्नी की पिटाई की जिससे वह जमीन पर गिर गई और दोबारा नहीं उठ सकी..पत्नी की मौत के बाद गाँव के सरपंच ने गांधीनगर पुलिस को मामले की सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुच कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

अम्बिकापुर शहर से लगे डिगमा गाँव में रहने वाले युवक नंदकुमार ने अपने ही घर में पत्नी सोना बाई की ह्त्या कर दी। दरअसल बीती रात दोनों पति पत्नी का विवाद हुआ..शराब के नशे में चूर पति ने इस विवाद पर पत्नी को इतना पीटा की सोना बाई की मौत हो गई। वारदात के बाद गाँव के सरपंच ने गांधीनगर पुलिस को सूचना दी जिस पर गांधीनगर पुलिस ने मौके पर पंहुच कर पहले तो आरोपी पति को हिरासत में लिया और शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जहाँ एक ओर प्रदेश सरकार खुद शराब बेचने का निर्णय ले चुकी है वही कई सामाजिक संगठन प्रदेश में शराब बंदी की मांग कर रहे है कारण ऐसी वारदातों के बाद ही सामने आता है जब सरगुजा जैसे आदिवासी अंचलो में शराब के नशे में मौत होना या ह्त्या करना आम होता जा रहा है।