रुपहले पर्दे मे 12 दिसंबर से धूम मचाएगी LIFE ME TWIST HAI

अम्बिकापुर

  • LIFE ME TWIST HAI  के निर्देशक पंहुचे अम्बिकापुर….
  • 12 दिसंबर को हगी रिलीज…
  • फिल्म मे काम कर चुके स्थानिय कलाकारो मे उत्साह..
  • फिल्म मे सह निर्माता मनोज गुप्ता है…

Untitled_0009 035सत्याग्रह जैसी सुपरहिट फिल्मो मे प्रकाश झा के साथ काम कर चुके डायरेक्टर दिनेश सोनी आज अम्बिकापुर पंहुचे। अपनी नई फिल्म LIFE ME TWIST HAI  के प्रमोशन के लिए दिनेश सोनी पत्रकारो से मुखातिब हुए। और फिल्म को अम्बिकापुर मे सूटिंग करने की वजह भी पत्रकारो से साझा की है।

प्रकाश झा और हिंदी फिल्म जगत की कई नामचीन डायरेक्टरो के साथ सह निर्देशक का काम कर चुके दिनेश सोनी मूलत सरगुजा जिले के ही रहने वाले है। लिहाजा उन्होने ने अब अपने स्वतंत्र निर्देशन मे पहली हिंदी फिल्म LIFE ME TWIST HAI  का निर्माण पूरा कर लिया है। जिसके ज्यादातर पहलुओ को अम्बिकापुर और आस पास फिल्माया गया है। और अब जब फिल्म बनकर तैयार है और उसको रुपपहले पर्द मे उतारने की तिथी निर्धारित कर दी गई तो ऐसे मे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिनेश सोनी अम्बिकापुर आए हुए है। निर्देशक दिनेश सोनी ने सह निर्माता और अम्बिकापुर मे फिल्म सूटिंग के लिए सह निर्माता मनोज गुप्ता के योगदान का जमकर प्रशंसा की। और स्थानिय लोगो के सहयोग को भी श्री सोनी ने यादगार बताया।Untitled_0009 049

श्री सोनी के मुताबिक वो अपने जन्मस्थली अम्बिकापुर के उन कलाकारो को हिंदी फिल्मो मे मौका देने चाहते जिनके अंदर हुनर तो है लेकिन उनको मौका नही मिल रहा है। इतना ही नही सरगुजा के मनोरम पर्यटन स्थलो को एक नई पहचान देना भी उनका मकसद है। और शायद यही वजह है कि नवनिर्मित हिंदी फिल्म LIFE ME TWIST HAI  मे दर्जनो स्थानिय युवाओ को अलग अलग किरदार निभाने का मौका मिला है। तो फिल्म में कुछ कलाकार भी कलाकार है जो छत्तीसगढिया फिल्मो मे तो काम कर चुके थे,, लेकिन उनके लिए बाम्बे दूर था।

Untitled_0009 040LIFE ME TWIST HAI  अम्बिकापुर के रहने वाले शैलेन्द्र मुख्य खलनायक की भूमिका मे है। तो बाबू जी आलोक नाथ , मुस्ताक खान ,क्राईम पेट्रोल वाले गुलशन पाण्डेय , मिसेल साहा , आरशी सूर्यवंशी , वैभवी जोशी ,मुख्य किरदार मे नजर आएगे। बहरहाल स्थानिय लोगो मे फिल्म निर्माण के दौरान जितना उत्साह देखा जा रहा था। उससे भी ज्यादा इंतजार लोगो को फिल्म के रिलेज होने का है।