रावत रेसीडेंसी में चोरो का धावा : प्रेमनगर सीईओं के निवास को खंगाला

अम्बिकापुर

स्थानीय रावत रेसीडेंसी काॅलोनी में रहने वाले प्रेमनगर जनपद पंचायत के सीईओं के सूने मकान में बीती रात चोरो ने घुसकर पूरे घर को खंगाल डाला । घर में हुई चोरी  की जानकारी पडासियों को लगने पर उन्होेंने सीईओं को फोन से मामले की जानकारी दी । शाम 4 बजे तक सीईओं अपने घर  नहीं पहुंच पाये थे जिससे घर में कितने की चोरी हुई है इसकी जानकारी नहीं मिल सकी ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद पंचायत प्रेमनगर में पदस्थ मुख्य कार्यपालन अधिकारी पारस पैकरा केवल छुट्टी के दिनो मेें ही अपने अम्बिकापुर स्थित रावत रेसीडेंसी काॅलोनी के घर में आते है। रावत रेसीडेंसी में मकान नं. ए-5में उनका घर है। सोमवार को वे प्रेमनगर चले गए थे ।घर पर उनकी पत्नी चन्द्रकला पैकरा तथा साला लोकनाथ पैकरा रहते है। सीईओं पारस पैकरा के पिता की तबीयत खराब होने पर उनकी पत्नी कल शाम अपने ससुराल लैलूंगा चली गई । घर मे रह रहा लोकनाथ भी शाम 7.30 बजे घर में ताला लगाकर पडोसियों केा चाबी देकर सिलफिली स्थित अपने निवास चला गया ।

शुक्रवार की सुबह पडोसियो ने देखा कि सीईओं के घर के पीछे का दरवाजा खुला हुआ है।  इस पर आशंका होने पर जब उन्होने घर मे जाकर देखा तो दरवाजे की कुंडी उखड़ी हुई थी । भीतर जाकर देखने पर घर का सारा सामान अस्त व्यस्त था । घर के पीछे रसोई की ओर भी दरवाजे की कुंडी टुटी हुई थी । पडोसियो ने इस घटना की जानकारी सीईओं पारस पैकरा को सुबह दे दी थी ।

जानकारी मिलने के बाद दोपहर 12.30 बजे सीईओं अम्बिकापुर आने के लिए निकल चुके थे परन्तु शाम 4 बजे तक वे शहर नहीं पहुंच पाये थे । सीईओं के न आ पाने के  कारण उनके घर में कितने की चोरी हुई है इसकी जानकारी समाचार लिखे जाने तक  नहीं हो सकी थी पडोसियों द्वारा मामले की मौखिक सूचना गांधीनगर पुलिस को भी दे दी गयी है।  पुलिस द्वारा भी घर स्वामी के आने का इंतजार किया जा रहा था जिसके बाद पुलिस घर की जांच करेगी ।