मेन रोड सूरजपुर निवासी संजय कुमार अग्रवाल के मोटर सायकल को किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चोरी कर लिया गया।

दिनांक 16.11.14
सूरजपुर:  मेन रोड सूरजपुर निवासी संजय कुमार अग्रवाल के मोटर सायकल क्रमांक सीजी 10 एन 2871 को किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चोरी कर लिया गया। संजय कुमार अग्रवाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध धारा 379 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।
सूरजपुर:  सूरजपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम पतरापारा निवासी धोखल सिंह को जमीन हिस्सा बंटवारा संबंधी विवाद के कारण उसी के भाई रामप्रसाद व नरेन्द्र सिंह ने मिलकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किये। धोखल सिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों के विरूद्ध धारा 294, 323, 506, 34 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।
सूरजपुर:  भैयाथान थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम मोहली निवासी एक 32 वर्षीय महिला को अकेली पाकर उसके गांव के ही ईष्वर बसोर ने उसे बेईज्जत करने की नियत से उसके घर में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ किया। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने ईष्वर के विरूद्ध धारा 452, 354 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।
सूरजपुर:  ओड़गी थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम कर्री निवासी एक 32 वर्षीय महिला को अकेली पाकर गांव के ही मोहनलाल ने उसे बेईज्जत करने की नियत से उसके साथ छेड़छाड़ किया तथा मना करने पर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट किया। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मोहनलाल के विरूद्ध धारा 354, 506, 323 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।
सूरजपुर:  प्रतापपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम बाबापारा निवासी कुन्ती अगरिया पति स्व. विनय अगरिया के चार नग सुवर को गांव के ही खोरा चेरवा ने रंजिषवष जहर खिलाकर मार दिया। कुन्ती की रिपोर्ट पर पुलिस ने खोरा के विरूद्ध धारा 429 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।
सूरजपुर:  जयनगर थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम गणेषपुर में ग्राम जूर चैकी बसदेई निवासी मनमोहन सिंह को कमलपुर निवासी लाहर एक्का ने मारपीट कर गम्भीर चोट पहुंचाया। मोहन सिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने लाहर एक्का के विरूद्ध धारा 325 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।