मतदान कर्मियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी…पुल की रेलिंग तोड़ते हुए गिरी खाई में.. दर्जनों घायल, कुछ की हालत गंभीर

जांजगीर-चांपा. जिले में देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे चरण का मतदान संपन्न कराकर वापस लौट रहे मतदान कर्मियों से भरी बस सुवाडेरा के पास पुल की रेलिंग तोड़ते हुए खाई में जा गिरी. हादसे में दर्जनों कर्मचारियों को चोटे आई हैं. इनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. प्रशासन ने दुर्घटना में घायल सभी लोगों को तत्काल अस्पताल पहुंचा दिया है. जहां सभी घायलों का उपचार जारी है.

बताया जा रहा है कि शक्ति विकासखंड के ग्राम सरवानी, लहंगा के 6 मतदान केंद्रों से कर्मचारियों को इकट्ठा कर छह मतदान दल बस से वापस शक्ति के लिए लौट रहे थे. बस में कुल 24 व्यक्ति सवार थे. इसी दौरान रात करीब 9:45 बजे बस अनियंत्रित होकर सुवा डेरा के पास बने पुल की रेलिंग तोड़ते हुए. उसड नाले में जा गिरी. इस घटना में मतदान कार्य में जुटे कई कर्मचारियों को गहरी चोट आई है. जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शक्ति में इलाज के लिए लाया गया है. सभी घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है. वहीं परिजनों में चिंता देखी जा रही है.

प्रशासन और पुलिस की टीम को सूचना मिलते ही अनुविभागीय अधिकारी टाटा सुभाष राज, एसडीओपी शोभराज अग्रवाल, थाना प्रभारी सहित पेट्रोलिंग की टीम भारी संख्या पर मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य में जुट गए. दर्जनभर से अधिक कर्मचारियों को चोट आई है.