भाजपा के राज में गायो की मौत और मंत्री कहते है गौमाता के आशीर्वाद से चल रही है सरकार

अम्बिकापुर छत्तीसगढ़ के कृषी एवं पशुपालन मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंह सेव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है की कम से कम कांग्रेसी गौमाता का सम्मान तो करने लगे.. उन्होंने कहा की इस बात की खुसी है की कांग्रेसी गौ माता का सम्मान कर रहे है.. श्री अग्रवाल ने यह भी कहा की गौमाता के ही आशीर्वाद से उनकी सरकार अच्छे से चल रही है..

गौरतलब है की सरगुजा के बतौली में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंह देव ने प्रदेश में गायो की मौत के मामले को सन्दर्भ बनाते हुए कहा था की गौ माता के दबाव में सरकार किसानो को बोनस दे रहे है उन्होंने कहा था की सरकार को बोनस देना ही था तो पहले ही दे देती लेकिन अभी गौमाता के दबाव में बोनस दे रही है..

वही इस सम्बन्ध में सवाल पूछे जाने पर पशु पालन मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है की कांग्रेस गौमाता का सम्मान करने लगी है इस बात की खुसी है.. जिस भाजपा सरकार के राज में भाजपा नेता के द्वारा संचालित गौशाला में गायो की मौत हो जाती है उस सरकार के मंत्री ने यह बयान भी दिया है की गौ माता के ही आशीर्वाद से उनकी सरकार अच्छे से चल रही है.. लेकिन गौमाता की मौत के बाद प्रदेश सरकार को क्या गौ माता का आशीर्वाद मिल सकेगा..?