बगैर फ़िल्टर किये परोसा जा रहा कंटेनर में पानी..!

@Krishnmohan

बलरामपुर  खाद्य सामग्रियों में मिलावट खोरी के मामले लगातार सामने आ रहे है, तो वही बलरामपुर में मिलावट के सौदागरों ने पानी को भी नही छोड़ा है, बगैर फिल्टर के इन दिनों जिला मुख्यालय में पानी का कारोबार फलफूल रहा है, एक प्रतिष्ठान के द्वारा बिना फिल्टर किये ही लोगो को पीने का पानी बाजार में परोसा जा रहा है.. ऐसे में इसे पीने वालो की जिन्दगी से एक बड़ा खिलवाड़ किया जा रहा है.. और इस अवैध कारोबार पर लगाम लगाने वाला कोई नही है, लोगो को महंगे दरों पर मिनरल वाटर का झांसा देकर पानी को बेचा जा रहा है।

विस्वत सूत्रों की माने तो बाजार में बिकने वाली एक स्थानीय ब्रांड की पानी को बिना फिल्टर के ही खपाया जा रहा है,तथा बगैर स्थानीय प्रशासन के अनुमति के इस तरह के अवैध कारोबार का धंधा समझ से परे है।

वही गुप्ता  नीर ब्रांड के संचालक की माने तो उसने फिल्टर रहित पानी बेचने के लिए स्थानीय प्रशासन से अनुमति मांगी थी,लेकिन उसे अनुमति नही मिली ।

वही जिले में मिलावटी के खाद्य सामग्रियों के बिक्री पर समय समय पर खाद्य औषधि प्रशासन विभाग कार्यवाही तो करता है,लेकिन अवैध पानी बेचने के कारोबार परविभाग अबतक क्यो कोई कार्यवाही नही कर रहा है,समझ से परे है।