पंकज बेक की मौत पर सुलगते सवाल..CBI जांच को लेकर भाजपा उतरेगी सड़को पर!..

अम्बिकापुर.. कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस हिरासत से फरार पंकज बेक की निजी अस्पताल परिसर में फांसी पर लटकी मिली लाश के मामले ने सियासी रंग ले लिया है..पहले प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत पीड़ित परिवार से कल मिलने पहुँचे थे..तो आज केंद्र की मोदी सरकार में आदिवासी मामलों की राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने आज मृतक पंकज बेक के परिजनों से मुलाकात की है..और घटना की सीबीआई जांच की मांग भी की है..इसी बीच भाजपा के प्रदेश मंत्री ने मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर सड़क तक कि लड़ाई लड़ने का ऐलान किया है..

बता दे कि भाजपा प्रदेश मंत्री अनुराग सिंह देव ने आज अम्बिकापुर सायबर सेल पुलिस अभिरक्षा में मौत मामले में एक बयान जारी कर कहा है कि घटना की सीबीआई जांच को लेकर भारतीय जनता पार्टी धरना प्रदर्शन करेगी..उन्होने बताया कि पीडित परिवार से भेंट के दौरान स्थानीय ग्रामीणो ने घटना की सीबीआई जांच की मांग की थी.. ताकि निष्पक्ष व सही जांच हो सके..अनुराग सिंहदेव ने कहा कि चूंकि पूरे मामले के हर पहलू की जांच पुलिस प्रशासन व उनके अधिकारी ही कर रहे हैं ..तथा घटना में सीधे आरोप पुलिस पर ही लगा है..इसलिए जांच व जांच से जुडे सबूतों के प्रभावित होने की आशंका जताई है..

वही ग्रामीणों की सीबीआई जांच की मांग का समर्थन करते हुए भारतीय जनता पार्टी राज्य सरकार से घटना के सीबीआई जांच की मांग कर रही है..और प्रदेश सरकार उनकी यह मांग ठुकराती है तो भाजपा सड़क पर धरना प्रदर्शन करेगी.