नोइंट्री मे घुसा ट्रक… तो कर दी जमकर पिटाई : मामला इंट्री वसूली का

अम्बिकापुर 

पुलिस के राजस्व से अधिक अपनी जेब गर्म करने का ईरादा लेकर घर से निकलने वाले ट्राफिक पुलिस के कुछ जवानो ने आज सुबह जमकर हंगमा बरपाया । और शहर मे घुसे एक भारी वाहन ट्रक ने ड्रायवर को दौडा कर उसकी जमकर पिटाई की और ट्रक मे तोड फोड भी कर दी। लेकिन यातायात के प्रभारी इस नोइंट्री मे घुसने का परिणाम बता रहे है । जबकि ड्रायवर के मुताबिक वो नोइंट्री के समय से पहले घडी चौक की ओर गया था। unnamed (64)

अमूमन बिना नंबर और तीन सवारी वाहनो को लेन देन कर छोड देने वाले अम्बिकापुर यातायात पुलिस के जवानो ने आज नो इंट्री जोन मे घुसे एक ट्रक ड्रायवर की जमकर पिटाई कर दी। दरअसल यातायात पुलिस की पिटाई से पीडित ट्रक ड्रायवर नीरज तिवारी के मुताबिक जिस वक्त शहर के गांधी चौक से घडी चौक के लिए शहर के अंदर आया उस वक्त 8 बजने मे 10 मिनट कम थे,, लिहाजा वो समय नो इंट्री का नही रहता है,, लेकिन ट्रक ड्रायवर का आरोप है कि ढाई हजार रुपए की मांग कर रहे यातायात पुलिस की मांग पूरी ना होने पर आरक्षको ने उसकी साथ जमकर मारपीट और ट्रक मे तोड फोड भी कर दी।

गौरतलब है कि नो इंट्री के समय कोई भी भारी वाहन शहर के गांधी चौक के आगे शहर मे प्रवेश नही कर सकता,, लेकिन ट्रक ड्रायवर की बेदमunnamed (63) पिटाई करने वाले ट्राफिक पुलिस के प्रभारी एन.के.तिर्की की माने तो ट्रक नो इंट्री मे घुस गया था। इसलिए उस पर कार्यवाही की गई है,, लेकिन दूसरी ओर मारपीट और घूस की रकम मांगने के सवाल पर ट्राफिक प्रभारी ने कहा थोडा बहुत हुआ होगा।लेकिन मारपीट नही हुई है।

साहब थोडा बहुत नही बल्कि यंहा तो आप के जवानो ने ट्रक ड्रायवर की जमानती हरकत पर उसकी बेदम पिटाई की है,, हांलाकि आप की नजर मे ये थोडा मोडा जरुर हो सकता है। लेकिन जिसके शरीर बीसो लाठी पडी है,, उससे पूंछिए उसके शरीर पर क्या गुजर रही होगी। बहरहाल अगर आप के मुताबिक वो नो इंट्री मे घुस ही गया था,, तो सरेराह पिटाई का अधिकार शायद आपका नही है,,,, आप तो सिर्फ उस पर जुर्माना कर सकते है । वो भी अपने प्रभारी की मौजूदगी में  ।