दो ट्रैक्टर ट्राली सहित आल्टो कार ट्रेलर की चपेट में आने से क्षतिग्रस्त…

अंबिकापुर (निलय त्रिपाठी) तेज गति से दौड़ रहा ट्रेलर वाहन तड़के 4:00 बजे मुख्य मार्ग में घर के सामने खड़ी दो ट्रैक्टर ट्राली सहित एक मारुती कार को अपने चपेट में ले दुर्घटनाग्रस्त हो गई । दुर्घटना में तीन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, अगर यही घटना दिन में होती तो गंभीर हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता घटना के बाद से ट्रेलर चालक व क्लीनर ट्राला वाहन छोड़ कर फरार हो गए।

प्राप्त जानकारी अनुसार बतौली मुख्य मार्ग में स्थित तुलसी सुधीर गुप्ता के घर के सामने खड़ी ट्रॉली सहित दो ट्रैक्टर व एक अल्टो कार को तड़के 4:00 बजे के लगभग सीतापुर की ओर से आ रही ट्रिप ट्रेलर क्रमांक सीजी 15 AC 5339 के चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी जिससे सुधीर गुप्ता के घर के सामने खड़ी वाहनों  व घर के सामने लगे सेड क्षतिग्रस्त हो गया।

गृह व वाहन स्वामी सुधीर गुप्ता ने बताया कि लगभग प्रातः 4:00 बजे के आसपास घर के सामने काफी तेज आवाज सुनाई दी व बड़ी दुर्घटना की आशंका पर नींद खुली और घर से बाहर निकल कर देखा कि एक ट्रिप ट्रेलर वाहन दोनों ट्रैक्टर व ट्रॉली सहित अल्टो कार को अपनी चपेट में ले दुर्घटनाग्रस्त हो कर सड़क पर खड़ी है.. मौका पाते ही ट्रेलर चालक व क्लीनर वाहन छोड़ फरार हो गए। वही सुबह दिन निकलते ही घटना की जानकारी वाहन स्वामी  सुधीर गुप्ता ने बतौली पुलिस को दे दिया l

हो सकता था गंभीर हादसा 

राष्ट्रीय राज्य मार्ग क्रमांक 43 पर स्थित बतौली जहां 1 किलोमीटर के दायरे में पूरा बाजार है और यहां काफी भीड़ भाड़ के साथ हमेशा लोगों का आवागमन रहता है अगर यह घटना दिन में होता तो गंभीर हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता था और कई लोग इस बेलगाम ट्रेलर के चपेट में आ जाते हैं।

राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 पर आए दिन दुर्घटना होने का यह भी एक कारण

NH 43 के अंबिकापुर से पत्थलगांव तक सड़क के नव निर्माण में हो रहे विलंब से सड़क की दुर्दशा एवं उड़ते धूल के गुब्बार वाहनों की बेलगाम गति हमेशा गंभीर हादसे को निमंत्रण देते रहा है पिछले कुछ महीनों से NH 43 की सड़कें अंबिकापुर से सीतापुर के बीच बुरी तरह उखड़ चुकी है राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 में जगह-जगह बड़े बड़े गड्ढे तब्दील हो चुके हैं जिस वजह से आए दिन दो व चार पहिया वाहन दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। राष्ट्रिय राजमार्ग 43 की खस्ताहाल को लेकर बतौली सहित राष्ट्रीय राज मार्ग के किनारे रहने वाले सभी लोगों ने विभाग के प्रति आक्रोश जाहिर किया है।