दामाद ने कर दी सास ससुर दोनो की हत्या.. हत्या के कुछ घंटे बाद आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर 

जिले के शंकरगढ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भुनेश्वरपुर के ग्राम सेमरतला मे दामाद ने सिलसिलेवार घटना को अंजाम देते हुए अपने सास ससुर की बेरहमी से हत्या कर दी है। दो हत्याओ को अंजाम देने का बाद आरोपी जंहा मौके से फरार हो गया था , तो वही शंकरगढ पुलिस ने घटना के कुछ ही घंटो मे आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन हत्या की इस सिलसिलेवार घटना के बाद गांव मे दहशत का माहौल व्यापत है।

दरअसल आरोपी सरगुजा के धौरपुर थाना क्षेत्र के चंदेश्वरपुर निवासी 28 वर्षीय संतोष यादव  की शादी सेमरतला निवासी मृतक दशरत यादव की बेटी से 6 साल पहले हुई थी। आऱोपी अपनी पत्नी से घर पर हमेशा मारपीट करता था। इसलिए पिछले तीन महीने से पत्नी अपनी पुत्री के साथ अपने मायके मे ही रह रही थी। आरोपी कल अपनी पत्नी को लेने आया था , लेकिन उसकी पत्नी ने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया । जिसके बाद आरोपी वहां से यह कह कर निकला कि मुझे जो गाय दहेज मे दिए है उसे लेने मै घर से दो किली मीटर दूर जंगल मे स्थित बथान जा रहा हूं। वंहा जाकर आरोपी ने सोमवार की शाम पहले अपने सुसुर पर टांगी से हमला करते हुए उन्हे मौत के घाट उतार दिया और वहां से वापस आने के बाद यह कह कर अपनी सांस और पत्नी को लाठी डंडे से मारने लगा कि एक तो मार दिया हूं , अब तुम दोनो को भी नही छोडूंगा। इस दौरान उसकी पत्नी वंहा से भागने मे सफल हो गई , पर आरोपी की 50 वर्षीय सास रुदेशिया वंहा से भाग नही पाई और आरोपी ने अपनी सास को घर के पास ही सरसो की बाडी मे डंडे से पीट पीट कर उसे भी मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया। आरोपी के वंहा से भागने के बाद मृतिका का पुत्र शंकरगढ  बाजार से घर पंहुचा , तो घटना के दौरान घर से भाग गई आरोपी की पत्नी और उसकी बहन ममता यादव भी वहां पंहुची , जिसके बाद उसने घटना की सूचना रिश्तेदारो को दी और मंगलवार की सुबह जब मृतिका का बेटा घर से दूर जंगल मे स्थित बथान मे पंहुचा तो वंहा उसके पिता दशरत यादव का शव भी वंहा मिला। जिसे आरोपी ने टांगी से वारकर मौत के घाट उतार दिया।

माता पिता दोनो की हत्या की खबर मृत दंपत्ति के पुत्र ने  शंकरगढ थाने मे दी और शंकरगढ पुलिस ने मौके पर पंहुच कर हत्या मे प्रयुक्त टांगी और डंडा जप्त कर आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया । बाद मे पुलिस ने आरोपी को कुछ घंटे बाद ही उसके धौरपुर स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है , फिलहाल दोनो शव का पोस्टमार्डम करा कर शव परिजनो को सौंप दिया है , पर घटना के बाद से पूरे गांव और परिवार मे मातम पसर गया है।