ट्रेलर ने 4 वर्षीय मासूम को बेरहमी से कुचला..मौके पर हुई मौत..!

अम्बिकापुर

बतौली से निलय 

बतौली तेज रफ़्तार ट्रेलर ने ली बालक की जान पिता के साथ मोटरसायकल से मिटटी का तेल लेने जा रहे  4 वर्षीय बालक की ट्रेलर के निचे आने से दर्दनाक मौत हो गई, मृत बालक बतौली के खडधोवा का रहने वाला था, और बाइक पिता के साथ जैसे ही बतौली के बगीचा चौक पर पहुचे बाइक अनियंत्रित होकर गई और सामने से आ रहा ट्रक काल बनकर मासूम को रौंदते हुए निकल गया। घटना के बाद मौके पर बतौली पुलिस पहुची और मृत बालक का पंचनामा बना कर पोस्टमार्टम के भेजा।  घटना के बाद खुद को भीड़ से बचाते हुए थाना पहुचे ट्रेलर वाहन को चालक सहित बतौली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक के पिता ने बताया कि अपने घर ग्राम खडधोवा से पम्प चलाने के लिए मिट्टी का तेल लेने बाजार जा रहा था जैसे बगीचा चौक में पहुंचा मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर मैं और मेरा बेटा गिर पड़े तभी पीछे से आ रही जिंदल का लोहा लोड ट्रेलर वाहन की चपेट में मेरा बालक आ गया ट्रेलर वाहन के चक्के के नीचे आ जाने से मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक़ ट्रेलर चालक रमेस सिंह उम्र 55 वर्ष व ट्रेलर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मृत बालक को बतौली स्वाथ्य केंद्र पोस्ट मार्टम के लिये ले जाया गया है, वही घायल पिता को भी स्वाथ्य केंद्र ले जाकर इलाज कराया जा रहा है।

गौरतलब है की मृतक बालक सुबह पढ़ने आगनबाड़ी गया था तभी पिता को देखा की मोटरसायकल से कही जा रहे है तभी बालक पिता को आवाज देकर रुकवाया और रोने लगा की मैं भी जाऊंगा,बच्चे के जिद व रोने की वजह से पिता ने आंगनबाड़ी जहां बच्चा पढ़ने गया था वही से बच्चे को अपने साथ बाइक में बैठ लिया व बतौली ब्लॉक के ही माँजा ग्राम के लिये निकला ही था की महज 1 किलोमीटर दुरी पर जैसे ही एनएच 43 में पहुच ठीक बगीचा चौक में ही घटना का शिकार हो गया इस दुर्घटना में बाइक चालाक पिता की गलतिया भी सामने आ रही है दरअसल वह एक सप्ताह पहले ही सेकेण्ड हेंड बाइक खरीदा था और ढंग से बाइक चलाना भी नहीं सीखा था इस कारण चौक पर अनियंत्रित होकर गिर पडा और अपने ही बेटे के लिए काल बन गया