जोगी की बहु ऋचा ने कहा तकलीफ के जनईया है पापा..!

अम्बिकापुर

देश दीपक “सचिन”

शनिवार को अम्बिकापुर नगर में स्व. श्रीमती कौशल्या देवी स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची छ.ग.के प्रथम मुख्य मंत्री अजीत जोगी की पुत्र वधु व मरवाही विधायक अमित जोगी की पत्नी ऋचा जोगी ने मीडिया के सवाल के जवाब में कहा की उनकी नजर तो प्रदेश की 90 विधानसभा सीटो पर है और बिलकुल जो भी डिजर्विंग होगा वो चुनाव लडेगा..इस दौरान ऋचा जोगी ने कहा की पापा तीन साल मुख्यमंत्री रहे और जैसा की लोग कहते है की वो तकलीफ के जनइया है.. मतलब सबकी तकलीफ को जानते है वो.. जाहिर है की जोगी परिवार की बहु ने भी आगामी चुनाव के लिए अपने तेवर स्पष्ट कर दिए है.. जैसा की उनके ससुर और पति जिस तेज तर्रार व्यक्तित्व के रूप में जाने जाते है बिलकुल वही तेवर ऋचा में भी देखने को मिला इस दौरान ऋचा जोगी ने अपने ससुर अजीत जोगी के लिए कहा की पापा को लोग तकलीफ के जनइया.. यानी की सबकी तकलीफ जानने वाला कहते है.. इन सब बातो से ऋचा ने आगामी विधानसभा चुनावों में उनकी सक्रीय दखल को स्पस्ट कर दिया है..वर्तमान में जोगी परिवार में दो विधायक है और खुद अजीत जोगी परिवार के मुखिया है और अब उनकी पुत्र वधु भी सियासी कमान सम्हालने में किसी से कम नहीं आंकी जा रही है, लिहाजा प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में ऋचा जोगी को भी प्रत्याशी के रूप में देखा जा सकता है..आज के कार्यक्रम में ऋचा जोगी ने जिस सधे हुए पत्रकारों के सावल के जवाब दिए उसके बाद उनके नेतृत्व क्षमता की ऊंचाई का अंदाज भी लगाया जा सकता है।

गौरतलब है की शनिवार को अम्बिकापुर नगर में स्व. श्रीमती कौशल्या देवी स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता के फाईनल मैंच के समापन समारोह के दौरान मरवाही विधायक अमित जोगी की पत्नी ऋचा जोगी मुख्यअतिथि के रूप में उपस्थित थीं और इस फायनल मैच का मुकाबला पुलिस टीम व चैलेंजर के बीच खेला गया। पुलिस की टीम ने निर्धारित 16 ओव्हर में 98 रन का लक्ष्य दिया था। जिसका पीछा करते हुए चैलेंजर ने इस फ़ायनल मैच को जीत लिया। इस मैच के रिसेज के बीच में नागरिक एकादस व पत्रकार इलेवन के बीच शो मैच खेला गया जिसमे पत्रकार इलेवन ने इस मैच को जीत लिया..इस टूर्नामेंट के फ़ाइनल मैच में चियर्स गर्ल आकर्षण का प्रमुख केंद्र रहा समापन मैच में बतौर अतिथि पहुची अजीत जोगी की पुत्र वधु ऋचा जोगी ने भी इस क्रिकेट मैच का लुत्फ़ उठाया।

इसे भी पढ़े –

https://fatafatnews.com/%E0%A4%91%E0%A4%9F%E0%A5%8B-%E0%A4%9A%E0%A4%BE%E0%A4%B2%E0%A4%95-%E0%A4%A8%E0%A5%87-%E0%A4%AC%E0%A5%87%E0%A4%9F%E0%A5%87-%E0%A4%95%E0%A5%8B-%E0%A4%AD%E0%A5%87%E0%A4%9C%E0%A4%BE-%E0%A4%87%E0%A4%82/