ट्रेलर को आग लगाने व वाहनों में तोडफ़ोड़ करने वाले ग्रामीणों पर मामला दर्ज…

 

अम्बिकापुर

अम्बिकापुर-बिलासपुर मुख्य मार्ग में गत रविवार की दोपहर अम्बिकापुर-बिलासपुर मुख्य मार्ग में मेण्ड्राकला के पास ट्रेलर की ठोकर से मोटरसायकल सवार एक युवक की दर्दनाक मौत के बाद ग्रामीणों द्वारा हाईवा वाहन में तोडफ़ोड़ करने व आग लगा देने के मामले में अम्बिकापुर गांधीनगर पुलिस ने हाइवा मालिक लखनपुर जूनाडीह निवासी तवरेज आलम की रिपोर्ट पर अज्ञात ग्रामीणों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा आगजनी में शामिल ग्रामीणों की पतासाजी की जा रही है।

गौरतलब है कि सूरजपुर जिला के प्रतापपुर क्षेत्र के ग्राम सोनपुर मसगा निवासी आलोक यादव पिता अम्बिका यादव उम्र 18 वर्ष व अम्बिकापुर दर्रीपारा निवासी अजीत गुप्ता पिता अर्जुन गुप्ता उम्र 30 वर्ष एक मोबाईल कंपनी की फ्रेंजआईजी के काम से लखनपुर मोटरसायकल से जा रहे थे। उसी दौरान मार्ग मेें मेण्ड्राकला के पास पीछे की ओर से आ रही अदानी की कोल वाहन के चालक ने तेज एवं लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुये मोटरसायकल सवार को अपनी चपेट में ले लिया था। अजीत गुप्ता तो सड़क किनारे गिर गया था, लेकिन आलोक यादव मोटरसायकल सहित हाईवा वाहन में फंस गया था।

वाहन चालक ने लगभग 100 मीटर दूर तक मोटरसायकल व आलोक यादव को घसीटते हुये सड़क किनारे गड्डे में जाकर फंस गई। उसके बाद चालक वाहन को रोका और मौके से फरार हो गया था। घटना में आलोक यादव की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। इस दर्दनाक हादसे से ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और वाहन को आग के हवाले करते अदानी की दर्जनों कोल वाहनों में जमकर तोडफ़ोड़ की थी।

कैसे और कब हुई थी घटना पढ़िए पूरी खबर –फिर ट्रेलर बना काल