ट्रेलर और ट्रक में हुई भिड़न्त.. तो पुलिस ने खाली कराया रिहायशी इलाके से लोगो को..2 की हुई मौत..

बलौदाबाजार… जिले के कसडोल ब्लाक में बीती रात एक भयानक हादसा हुआ..और इस हादसे में दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई..जबकि एक गम्भीर रूप से घायल हो गया..जिसका इलाज जारी है..वही पुलिस ने इस घटना की सूचना के बाद एहतियात के तौर पर घटनास्थल के आसपास के इलाके को खाली करा दिया था..

दरअसल जिले के कसडोल ब्लाक के कटगी गांव में शनिवार की देर रात सरिया से लोड ट्रेलर और घरेलू गैस सिलेंडर से लदी एक ट्रक में आमने सामने से भिड़न्त हो गया..और इस भिड़न्त का अनुमान इसी से लगाया जा सकता है..की दुर्घटना के तुरंत बाद घरेलू गैस सिलेंडर में विस्फोटक हो गया ..यही नही देखते ही देखते ट्रक में आग लग गया..जिसे रात में ही पहुँचे दमकल कर्मियों ने बुझाया..और गम्भीर रूप से घायल ट्रक ड्राइव्हर को अस्पताल पहुँचाया गया..

पुलिस के मुताबिक रायगढ़ की ओर से सरिया लोड कर आ रही ट्रेलर के ड्राइव्हर और खलासी की मौके पर ही मौत हो गई..और यह भी बताया जा रहा है कि घरेलू गैस सिलेंडरों से लदी ट्रक में खाली सिलेंडर ही लोड थे. हालांकि यह भी कयाश लगाए जा रहे है..की गाड़ी में एक या उससे अधिक सिलेंडर एलपीजी गैस से भरे हुए रहे होंगे..जिसमे विस्फोट हुआ होगा..

वही मौके पर पहुँची पुलिस ने तत्काल राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया था..पुलिस ने एहतियात के तौर पर घटनास्थल के आसपास के स्थित रिहायशी इलाके को खाली करा दिया था…