जिला पंचायत में अविश्वास ध्वस्त होगा और विश्वास की होगी जीत : अनुराग सिंह देव

अम्बिकापुर 
 
जिलापंचायत अविश्वास प्रस्ताव मामले में अनुराग सिंह देव का बयान 
जिला पंचायत सरगुजा अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के विरुद्ध कांग्रेस द्वारा लाये गए अविश्वास प्रस्ताव पर भाजपा प्रदेश मंत्री अनुराग सिंह देव ने कांग्रेसी नेताओं द्वारा दिये जा रहे बयान पर पलटवार कर कहा कि जिला पंचायत का अविश्वास प्रस्ताव नेता प्रतिपक्ष के नेतृत्व एवं निर्देशन में लाया गया है। इसमें कांग्रेस की मंशा बीजेपी में मजबूत होते आदिवासी नेतृत्व को कमजोर करना है। अविश्वास प्रस्ताव पारित कराने निर्धारित संख्या नहीं रहने के बाद भी धनबल का उपयोग कर अस्थिरता फैलाने की चेस्टा की जा रही है। अनुराग ने विश्वास व्यक्त किया कि 20 अप्रैल को अविश्वास ध्वस्त होगा और विश्वास की जीत होगी। सरगुजा में कांग्रेस के 8 में 7 विधायक हैं, नगर निगम में महापौर है, अधिकांश जनपदों में कांग्रेस के लोग काबिज हैं, जिला सहकारी बैंक में कांग्रेस का अध्यक्ष है फिर भी उठा-पटक कर जिला पंचायत में कांग्रेस के कब्जे की इच्छा श्री टी. एस. सिंह देव की सम्राज्यवादी और दबाव की मंशा को स्पष्ट करती है।
अनुराग ने आरोप लगाया कि सरगुजा की जनता के लिए अब कांग्रेस के थोक में निर्वाचित जनप्रतिनिधि नकारा और बोझ साबित हो रहे हैं और जनता अब इनसे ऊब चुकी है। जिला पंचायत सदस्यों को कांग्रेस द्वारा रायपुर के राजकुमार कालेज मे दबाव एवं कड़ी घेरे बंदी में रखा गया है। उल्लेखनीय है इस संस्था के अध्यक्ष श्री टी. एस. सिंह देव हैं और शैक्षिक संस्थान का दुरुपयोग ऐसे कार्यों में किया जा रहा है, साथ ही भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्यों को तोड़ने का प्रयास ही अपने आप में अनैतिक कदम है, जिसे सरगुजा कांग्रेस द्वारा खुलेआम अंजाम दिया जा रहा है।
भाजपा प्रदेश मंत्री अनुराग सिंह देव ने कहा कि भाजपा इस लोकतांत्रिक तोड़-फोड़ के कार्यवाही की कड़ी निंदा करती है एवं भाजपा जिला पंचायत को पूर्वतः जनादेश अनुरूप अपने पास रखने मे सफल होगी।