चचेरे भाई को इतना पीटा की अस्पताल में हो गई मौत

अम्बिकापुर

पुराने विवाद को लेकर चचेरे भाई के द्वारा बड़े भाई की ह्त्या करने का मामला मेडिकल कालेज अस्पताल में सामने आया है। यहाँ मारपीट से घायल हुए शख्स की इलाज के दौरान मौत हो जाने के बाद मृतक की बहु ने पुलिस को बताया की घर के बाहर हल्ला सुनकर वो बाहर निकली तो देखा की उसके ससुर को ससुर का चचेरा भाई अपने एक साथी के साथ मिलकर बुरी तरह पीट रहे थे। और जब तक महिला ने शोर मचाकर लोगो को बुलाया तब तक मारपीट करने वाले दोनों मौके से फरार हो चुके थे और मारपीट घायल हुआ 42 वर्षीय घूर साय बेहोस होकर जमीन पर गिर गया था। महिला के शोर से पहुचे गाँव वालो ने घायल घूर साय को मेडिकल कालेज अस्पताल में इलाज के लिए लाया जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।

बहरहाल इस मामले में अस्पताल चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पंचनामा बना कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है पुलिस के मुताबिक़ मृतक की बहू के बयान से तो ह्त्या किये जाने का मामला सामने आ रहा है मामले की पूरी सच्चाई पीएम् रिपोर्ट आने के बाद जांच करने पर ही सामने आ सकेगी।

मारपीट की ये पूरी वारदात अम्बिकापुर रेलवे स्टेशन से लगे कोल्डीहा गाँव की है जहा एक भाई ने ही अपने चचेरे भाई को अपने साथी के साथ मिलकर इतनी बुरी तरह पीटा की पहले तो बोहोस हो गया और इलाज के दौरान मेडिकल कालेज अस्पताल में उसकी मौत हो गई।