गुदरी बाजार से किसान के आंखों के सामने हुई उसकी 49000₹ की चोरी.. जांच कर रही पुलिस!..

अम्बिकापुर..(उदयपुर से क्रांति रावत)..सरगुजा जिले के उदयपुर के गुदरी बाजार से एक किसान के मोटरसाइकल की डिक्की में रखे 49000₹रुपये और दो बैंकों के पास पर से अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया.. जिसके बाद पीड़ित ने उदयपुर पुलिस से मामले की शिकायत की है. और अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है..

जानकारी के मुताबिक उदयपुर विकासखण्ड के ग्राम बेलढाब निवासी आगर साय की गुदरी बाजार में खड़ी मोटरसायकल की डिक्की से 49000₹रुपये नगद व दो बैंक पास बुक की अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली..इस मामले का खुलासा तब हुआ जब आगर साय ने गाड़ी की डिक्की खोली..जिसके बाद उसने मामले शिकायत उदयपुर पुलिस से की है. कृषक की गाड़ी से दिनदहाड़े हुए इस चोरी के मामले से गुदरी बाजार में कुछ देर के लिए हड़कम्प मच गया था..

आगर साय के मुताबिक उसने आज ही दोपहर उदयपुर में सहकारी केंद्रीय बैंक से 49000₹का आहरण किया था.यही नही आगर साय ने बाजार में भी गाड़ी की डिक्की से रुपए चोरी करते हुए एक युवक को देख उसको दौड़ कर पकड़ना भी चाहा लेकिन उस अज्ञात युवक के साथ मौजूद एक अन्य युवक उसे मोटरसायकल पर बिठाकर ले जाने में कामयाब रहा…

बहरहाल एक घर मे हुई चोरी के मामले से लेकर पुलिस हिरासत से भागकर आरोपी की हुई कि फांसी पर लटकी लाश के मामले में उलझी पुलिस की लिए यह चुनौती होगी कि दिनदहाड़े कृषक के मोटर सायकल से इतनी भारी भरकम की चोरी उसके आंखों के सामने हो गई..ऐसे में देखने वाली बात तो यह होगी कि आखिर पुलिस आज हुए इस चोरी के मामले के आरोपियों की पतासाजी कर उन्हें कब तक सलाखों के पीछे पहुँचा पाती है..