ओपन परीक्षा में धराये 18 नकलची और 2 मुन्ना भाई.. नक़ल में भी लडकियां लड़कों से आगे..!

बलरामपुर कृष्ण मोहन कुमार- 10 वी ओपन की परीक्षा में कुसमी विकासखण्ड में पकड़े गए 18 नकलची, तो वही वाड्रफनगर विकासखण्ड में 2 मुन्ना भाई मिल गए, 10 वी ओपन में आज विज्ञान विषय की परीक्षा होनी थी, जिसमें जांच के दौरान जिले से तरह तरह की खबरे निकलकर सामने आ रही है। नक़ल प्रकरण के आंकड़ो को देख पता चलता है की नक़ल मारने में लडको से लडकिया कही आगे हैं.. जैसे कुशमी में कन्या स्कूल की 12 छात्राए नक़ल करते पकड़ी गई है तो वही मात्र 6 लड़के ही नक़ल करते पकडे गए है.. जिला शिक्षा अधिकारी आईपी गुप्ता की टीम ने यह कार्यवाही की है..

मिल गए 18 नकलची…

दरसल आज दसवीं बोर्ड की ओपन परीक्षा  विज्ञान विषय की पेपर आज होना था,यही नही स्थानीय प्रशासन ने भी परीक्षा को सफल बनाने अलग अलग उड़न दस्ता टीमो का गठन किया था,तथा जिले अंतिम पड़ाव और जशपुर जिले के सीमावर्ती इलाके में स्थित कुसमी ब्लाक के बालक हाईस्कूल तथा बालिका हाईस्कूल में उड़न दस्ते की टीम ने 18 नकलचियों को नकल मारते पकड़ा है,जिसके बाद शिक्षा विभाग पकड़े गए नकलचियों के विरुद्ध कार्यवाही करने में लगा हुआ है।

2 मुन्ना भाइयो को पकड़ा टीम ने….    

वही वाड्रफनगर के बालक हाईस्कूल में दो मुन्ना भाई फर्जी तरीके से परीक्षा देते हुए पकड़े गए ,जिन्हें उड़न दस्ते की टीम ने आगे की कार्यवाही के लिए वाड्रफनगर पुलिस को सौप दिया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दूसरे छात्रों की जगह में परीक्षा देते ग्राम करमडीहा (ब) निवासी आनंद कुमार धुर्वे,सवित्रिपुर निवासी विकास कुमार पटेल शामिल है।