एक ट्रेलर आया पटरी में और अम्बिकापुर नही पहुंच पाई दुर्ग-अम्बिकापुर ट्रेन…

अम्बिकापुर

दुर्ग से अम्बिकापुर तक आने वाले अम्बिकापुर दुर्ग एक्सप्रेस आज अम्बिकापुर स्टेशन तक नही पहुंच पाई, जिसके कारण अम्बिकापुर के यात्रियो को एक स्टेशन पहले कमलपुर मे उतर कर 15 किलोमीटर दूर अम्बिकापुर तक पहुंचने के लिए काफी मशक्कत करनी पडी !

दरअसल इस रेलवे ट्रेक मे अम्बिकापुर और कमलपुर रेलवे स्टेशन के बीच स्थित फ्लाई ओवर के ऊपर से कोयला लोड ट्रेलर नीचे गिर गया! जिससे रेलवे ट्रेक बाधित हो गया और ट्रेन को कमलपुर रेलवे स्टेशन पर ही रोकना पडा है! फिलहाल राहत का काम जारी है और हादसे मे घायल ट्रेलर ड्रायवर और खलासी को इलाज के लिए अम्बिकापुर मेडिकल कालेज अस्पताल लाया गया है!

जानकारी के मुताबिक रेलवे ट्रेक मे गिरा ट्रेलर अदानी का ट्रेलर कोयला लेकर कमलपुर साईडिंग मे डंप करने जा रहा था तभी ट्रेन के आने के तकरीबन आधे घंटे पूर्व ये ट्रेलर पटरी मे गिर गया! इधर इस घटना मे जहां दुर्ग अम्बिकापुर ट्रेन के पहिए एक स्टेशन पहले कमलपुर रेलवे स्टेशन मे थम गए है ! तो वही आज प्रतिदिन अम्बिकापुर से शहडोल जाने वाली पेसेंजर ट्रेन को भी रद्द कर दिया गया है!क्योकि दुर्ग से आने वाली ट्रेन ही दूसरे फेरे मे अम्बिकापुर से शहडोल जाती है और दोपहर को वहां से वापस आने के बाद रात साढे नौ बजे फिर दुर्ग के लिए रवाना होती है!

नीचे देखिए हादसा के अन्य चित्र