इंजीनियर युवक की संदेहास्पद मौत… पेड मे लडकी मिला शव

अम्बिकापुर

अम्बिकापुर रायगढ मार्ग मे स्थित लुटकी घाट के जंगल में आज एक युवक का शव मिला। शव पेड से लटका था। जिसे पुलिस आत्महत्या मानकर आगे की जांच कर रही है,, तो परिजनो ने दोस्तो पर हत्या का आरोप लगाया है। unnamed (10)

अम्बिकापुर के नमनाकला निवासी युवक शंकर सोनी,, प्रेमनगर नगर पंचायत मे सब इंजीनियर के पद पर पदस्थ था। जो होलिका दहन के दिन दोपहर 2 बजे घर मे ये बोलकर निकला था ,,कि वो जरुरी काम से जा रहा है। लेकिन शाम 4 बजे के बाद ही उसका मोबाईल कवरेज से बाहर बताने लगा। जिसके बाद परिजनो ने दूसरे दिन युवक के गुमशुदगी की शिकायत थाने मे लिखा कर युवक की तलाश की,, लेकिन युवक का शव आज शहर से लगे लुचकी घाट के जंगल में पेड से लटका मिला।  शव मिलने के बाद और गुमशुदगी के दौरान मृतक शंकर के दोस्तो के क्रियाकलाप को लेकर परिजनो ने उसके दोस्तो पर अपहरण और हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है।
गुमशुदगी के दौरान उसके कार्यस्थल प्रेमनगर मे मृतक इंजीनियर युवक शंकर सोनी के रुम को ताला unnamed (9)तोड कर पांच दोस्तो का अंदर जाना,, और फिर नया ताला लगाकर परिजनो से घुमावदार बात करना परिजनो से मन में आंशका पैदा कर रहा है,, लेकिन इधर घटना की सूचना पर मौके पर पंहुची कोतवाली पुलिस और एएसपी श्री सिरमौर इस घटना को प्रारंभित तौर पर आत्महत्या का मामला मान रहे है,, लेकिन परिजनो के आरोपो पर मामले की जांच की बात भी कह रहे है।

हत्या और आत्महत्या की बीच फंसी युवक की संदेहास्पद मौत के बाद पुलिस ने भले ही शव को बरामद कर लिया हो,,, लेकिन परिजन मामले मे हत्या का संदेह जता कर आरोपियो की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। जिसको लेकर परिजन, रिश्तेदार और समाज के लोग घटना और आरोपियो की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन के मूड मे भी है। बहरहाल देखना है कि इंजीनियर शंकर सोनी की मौत पर पुलिस कितनी तिव्रता से जांच कर घटना के निष्कर्ष तक पंहुचती है।