आरोपी आरक्षक ने पुलिस अभीरक्षा में पी ली फिनाइल

शनिवार को ब्राउन शुगर के साथ हुआ था गिरफ्तार

अम्बिकापुर

ब्राउन शुगर के साथ शनिवार की शाम पकडे गए एक पुलिस आरक्षक ने कोतवाली में फिनाइल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की । आनन फानन में उसे पुलिस द्वारा जिला अस्पताल में दाखिल किया गया है।

जानकारी के अनुसार दर्रीपारा क्षेत्र के निवासी पुलिस आरक्षक अविनाश मिश्रा पिता नरेन्द्र मिश्रा कल शाम सुनिता सोनोग्राफी के पास ब्राउन शुगर के साथ पकडा गया था । मणिपुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोतवाली के हवाले कर दिया था । कोतवाली में जाते ही आरोपी आरक्षक ने अपनी हरकतो से सभी को परेशान कर रखा था । उसने टाईल्स की टुकडे़ से अपने पेट में निशान बना लिया था । इसके साथ हीbs 3 उसने जमीन पर अपना सिर पटक कर अपने को लहुलुहान कर लिया था । कोतवाली पुलिस ने उसकी हरकतो को देखते हुए उसे लाॅकअप में अकेले न छोडकर कम्प्यूटर कक्ष में बैठाकर रखा था । सुबह शौच के नाम पर पुलिस उसे लाॅकअप की ओर ले जा रही थी ,उसी दौरान उसने थाने में रखी फिनाइल पी ली । कोतवाली पुलिस ने तत्काल उसे जिला अस्पताल लाकर दाखिल किया है ।

गौरतलब है कि आरोपी अविनाश मिश्रा के विरूद्ध पूर्व मे भी कई मामलें दर्ज है। 2010 में उसके विरूद्ध लूट सहित राजपुर थाने में धारा 354 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया था । आरोपी अविनाश मिश्रा 2007 -08 बैच का आरक्षक था। उसके विरूद्ध धारा 109 व 110 की कार्यवाई भी हो चुकी है।