अधीक्षक से डिप्टी कलेक्टर बने सनमानी

अम्बिकापुर 12 नवम्बर 2014 
  • डिप्टी कलेक्टर के पद पर पदोन्नत होने पर श्री सनमानी को 
  • कमिष्नर कार्यालय के अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा भावभीनी विदाई
कमिष्नर कार्यालय सरगुजा के अधीक्षक श्री आर.एन.आर. सनमानी के डिप्टी कलेक्टर पद पर पदोन्नत होने और कोरिया जिले में स्थानांतरित होने पर आज यहां कमिष्नर कार्यालय सरगुजा के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने उन्हें हार्दिक बधाई और भावभीनी विदाई दी। सरगुजा संभाग के कमिष्नर श्री टी.सी. महावर और वहां के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने श्री सनमानी को स्मृति चिन्ह भेंट किया तथा उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
कमिष्नर श्री महावर ने कहा कि निम्न श्रेणी लिपिक से डिप्टी कलेक्टर के पद पर पहुंचना श्री सनमानी के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है तथा यह दूसरों के लिए प्रेरणादायक भी है। उन्होंने कहा कि श्री सनमानी को लंबी शासकीय सेवा का अनुभव है, वे डिप्टी कलेक्टर के पद पर कार्य करते हुए अपने अनुभव का लाभ लोगों को दिलाएं। कमिष्नर ने कहा कि श्री सनमानी अब डिप्टी कलेक्टर के पद की जिम्मेदारियों का भी बेहतर निर्वहन करते हुए शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन में भी अपनी महती जिम्मेदारी निभाएंगे। उन्होंने श्री सनमानी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी तथा उनके उज्जवल भविष्य और दीर्घायु होने की कामना की।
अपर आयुक्त श्री हेमंत पहरे ने कहा कि श्री सनमानी के पास लम्बा अनुभव है और उन्हें अब शासन की योजनाओं को क्रियान्वित करने का बेहतर अवसर प्राप्त हुआ है, जो बहुत कम लोगों को प्राप्त होता है। उपायुक्त श्री सुधाकर खलखो ने कहा कि श्री सनमानी सरगुजा में कमिष्नर कार्यालय की शुरूआत से ही रहे हैं और वर्तमान स्वरूप में कमिष्नर कार्यालय को पहुंचाने में श्री सनमानी का बहुत बड़ा योगदान रहा है। इस अवसर पर कमिष्नर कार्यालय के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने श्री सनमानी को पुष्पगुच्छ और फूलमाला भेंट कर बधाई और विदाई दी। इस मौके पर उपायुक्त ए.पी. साडिल्य और कमिष्नर कार्यालय के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।