अंतागढ़ टेपकांड..FIR के बाद बोले मंतूराम.. तो वही अनिल जैन ने भी कोसा..

रायपुर..सूबे की सबसे चर्चित अंतागढ़ टेप कांड मामले में नया मोड़ आ गया है..कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता किरणमयी नायक की रिपोर्ट पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 171 (ई),171 (एफ),406,420,120 व 9,13 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है..

बता दे की वर्ष 2014 में अंतागढ़ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस ने मंतूराम पवार को अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया था..लेकिन मंतूराम पवार ने मतदान होने से पहले ही अपना नाम वापस ले लिया था..

टेपकांड के अहम सबूत है कांग्रेस के पास..

वही कांग्रेस प्रवक्ता किरणमयी नायक ने आरोप लगाया है की.. मंतूराम ने तत्कालीन मंत्री रहे राजेश मूणत,पूर्व विधायक अमित जोगी,लोकसेवक पुनीत गुप्ता व राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बहकावे में आकर अपना नाम वापस ले लिया था..कांग्रेस प्रवक्ता का कहना है की इस मामले से जुड़े कई अहम सबूत उनके पास है..और वे उन सारी सबूतों को एसआईटी को सौंप देंगी..

सरकार पर बिफरे अनिल जैन…
इसके अलावा आज रायपुर पहुंचे भाजपा के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने अंतागढ़ मामले में सूबे में सत्ता परिवर्तन के बाद कि गई एफआईआर को दुर्भावनापूर्ण कार्यवाही करार दिया है..भाजपा प्रभारी ने इस मसले को सत्ता के पावर का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि..राजनैतिक विरोधियों के खिलाफ सरकार इस तरह के हथकंडों का इस्तेमाल कर रही है..