बालको फुटबॉल लीग.. संयंत्र और टाउनशिप की टीमों का बेहतरीन प्रदर्शन

बालकोनगर–  खेल के माध्यम से अधिकारियों, कर्मचारियों और बालको टाउनशिप के नागरिकों के पारस्परिक संबंधों व टीम भावना को मजबूत बनाने एवं स्वस्थ जीवन शैली को प्रोत्साहित करने की दिशा में आयोजित बालको फुटबॉल लीग – 2013 में सभी 46 टीमों ने उत्कृष्ट खेल भावना का परिचय दिया। फाइनल में पुरूष वर्ग का खिताब सेक्टर-7 की टीम ने जीता वहीं महिला वर्ग में प्लांट फीमेल टीम विजयी हुई। बालको प्रबंधन और संयुक्त परामर्शदाता समिति के बीच आयोजित सद्भावना मैच बराबरी पर छूटा। प्रतियोगिता में पहली बार बालको की विभागीय टीमों के अलावा बालको टाउनशिप में निवासरत बालको कर्मचारियों के परिवारजनों को भागीदारी का अवसर मिला।
डॉ. अंबेडकर स्टेडियम में फाइनल मैच देखने और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन के लिए बड़ी संख्या में बालकोनगर के खेलप्रेमी एकत्र हुए। बालको के एल्यूमिनियम ऑपरेशन प्रमुख श्री दीपक प्रसाद ने खिलाड़ियों से मुलाकात कर उनका उत्साहवर्धन किया। पुरुष वर्ग में सेक्टर-7 की टीम ने आउटसोर्स पॉटरूम की टीम को 1-0 से हराकर खिताब पर कब्जा किया। तीसरे स्थान के लिए हुए मुकाबले में कास्ट हाउस-2 एवं 3 की टीम ने स्मेल्टर कमिशनिंग पर 3-0 से जीत दर्ज की। महिला वर्ग में संयंत्र की टीम ने बालको अस्पताल की टीम को 1-0 से हराकर ट्रॉफी जीती। तीसरे स्थान पर बालको महिला मंडल की टीम रही। उसने टाउनशिप को 2-0 से हराया।
बालको के वाणिज्य प्रमुख श्री प्रांतिक दासगुप्ता ने पुरस्कार वितरित किए। श्री दासगुप्ता ने विभिन्न टीमों की भरपूर हौसला अफजाई की। कर्मचारी संबंध प्रमुख श्री विनोद जी. नायर ने आभार जताया।
श्री नसीम अख्तर खान, मो.कलीम, श्री पी.के.सरकार, श्री देववंश सिंह, श्री हसन अख्तर, श्री राहुल सिंह, श्री आलोक, श्री राजेश सिंह, श्री जोहेब अख्तर, श्री प्रशांत गुप्ता, श्री आशीष कुमार और श्री के.व्ही.एस.प्रसाद स्पर्धा के निर्णायक थे