प्रेस विज्ञप्ति के साथ फोटो भी कुछ कहती है………..

अग्रवाल समाज के एक कार्यक्रम जिसमे प्रदेश के पर्यटन मंत्री बृजमोहन अग्रवाल मौजूद थे,, उस खबर की जानकारी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय अग्रवाल ने अपने पद के नाम से प्रस्तुत की है, लेकिन विज्ञप्ति के अंदर उनको अग्रवाल समाज का भी अध्यक्ष बताया गया है,,

डीसीसी के मेल से जारी कांग्रेस जिला अध्यक्ष अजय अग्रवाल की प्रेस विज्ञप्ति …..

प्रेस विज्ञप्ति

  • अम्बिकापुर- श्री अग्रवाल सभा अम्बिकापुर द्वारा 27 सितम्बर 2013 से लगातार प्रतियोगिता आयोजित हुई। इस दिवसीय कार्यक्रम के तहत् कल 3 अक्टूबर 2013 दिन गुरूवार को लोक निर्माण एवं प्रयर्टन विकास मंत्री बृजमोहन अग्रवाल मुख्य आतिथ्य के रूप में उपस्थित हुए। कार्यक्रम उपस्थितजनों का श्रीफल, साल व प्रमाण पत्र देकर सम्मान किया गया। मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के हाथों अग्रवाल समाज के प्रतिभावान व विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजयी प्रतिभागियों को सम्मान किया गया।

  • कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए लोक निर्माण एवं प्रयर्टन विकास मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने समाज को एक धारे में पीराने की बात करते हुए महाराजा अग्रसेन के सिद्धांतों को आत्मसात करने पर बल दिया। साथ ही यह भी कहा कि महाराजा अग्रसेन क्षत्रिय थे और हम उनकी संतान हैं हमें भी वैष्य कार्य के साथ ही क्षत्रिय धर्म का पालन करना चाहिए। श्री अग्रवाल ने अपने उद्बोधन के दौरान अग्रवाल समाज को निर्धन कन्याओं, बुजुर्गों व निर्धन बच्चों की पढ़ाई के लिये व्यवस्था करने के कार्य में आगे आने का आह्वान किया।

  • IMG-20131004-WA0002अग्रवाज समाज के अध्यक्ष अजय अग्रवाल ने बताया कि 5 अक्टूबर, शनिवार को श्री श्री महाराजा अग्रसेन जी के जयंति पर सुबह 5.30 बजे प्रभात फेरी, 9 बजे महाराजा अग्रसेन की आरती एवं पुजन, 11 बजे सामुहिक अग्रभोज, 1 बजे नारायण भोज व दोपहर 2 बजे महाराजा की शोभा यात्रा शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए वापस अग्रसेन भवन पहुंचेगी। सायंकाल 7 बजे से अग्रसेन भवन में मुख्य अतिथि श्री रामगोपाल अग्रवाल जी(धमतरी) के द्वारा महाराजा की जीवनी पर प्रकाष एवं परितोषिक विवरण का कार्यक्रम सम्पन्न होगा, साथ ही नन्हे-मुन्हें बच्चों का सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होगा।

  • अग्रवाल समाज के अध्यक्ष अजय अग्रवाल ने समस्त अग्रबन्धुओं से करबद्ध निवेदन किया है कि अपने व्यापारिक प्रतिष्ठानों को बंद कर समस्त कार्यक्रमों में सपरिवार सम्मिलित होंवे।

अजय अग्रवाल
अध्यक्ष
जिला कांग्रेस कमेटी सरगुजा(छ.ग.)