EE जल संसाधन के घर एसीबी की दबिश : बंद कमरे मे चल रही है कार्यवाही

अम्बिकापुर

Random Image

प्रदेश के आठ स्थानो के साथ ही आज अम्बिकापुर मे भी एंटीकरप्शन ब्यूरो के अधिकारियो की टीम ने छापा मारा है ! एसीबी ने ये कार्यवाही शहर के शिवधारी कालोनी स्थित जल संसाधन के ईई यू सी राम के घर मे की है । जो कोरिया जिले मे पदस्थ है ! जानकारी के मुताबिक ये कार्यवाही करने के लिए एसीबी की टीम सुबह 6 बजे शिवधारी कालोनी स्थित श्री राम के घर पंहुची और टीएम के सदस्य घर की बाउंड्री कूद कर घर के अंदर पंहुचे ! जिसके बाद से ब्यूरो के अधिकारी घर के बंद कमरे के अंदर दस्तावेजो को खंगाल रहे है । u_c_ram_ee_arigation2

जिस वक्त एसीबी कार्यवाही के लिए ईई यूसी राम के ठिकाने मे अंदर गई , उस वक्त पुत्र जयंत और नौकर घर पर थे ! जबकि यू.राम कल देर शाम अपने पदस्थापना स्थल कोरिया जिला के लिए रवाना हो चुके थे। फिलहाल ब्यूरो के अधिकारी क्या दस्तावेज खंगाल रहे है ,ये जानकारी तो नही लग पाई है। लेकिन जल संसाधन के ईई उमाशंकर राम की शहर मे अचल संपत्ति की जानकारी लगी है उसमे शिवधारी कालानो मे दो आलीशान माकान के अलावा शंकरघाट मे एक माकान और शहर से लगे सरगंवा इलाके मे भूमि होने का पता चला है ! इतना ही नही शहर के शिवधारी कालोनी मे जिन दो माकान का पता चला है उसमे एक मे खुद ईई यूसी राम का नाम लिखा है, तो दूसरे मे उनकी पत्नी शांति राम का नाम लिखा है , जिसमे तीन किराएदार रहते है।

कार्यवाही मे 6 अधिकारी शामिल है जो एसीबी के डीएसपी श्री जोशी के नेतृत्व मे यंहा कार्यवाही कर रहे है। इसके अलावा स्थानिय साक्षियो मे डिप्टी कलेक्टर बालेश्वर राम , जिला आबकारी अधिकारी श्री भूसाखरे, उप संचालक पशु चिकित्सा तनवीर अहमद, और पालिटेक्निक के प्रिसिंपल शामिल है। बहरहाल श्री राम के घर मे की गई छापा मार कार्यवाही मे अभी तक कितनी चल और अचल संपत्ति का पता चला है । ये कार्यवाही मे शामिल कोई भी अधिकारी बताने को तैयार नही है। एक अधिकारी से बात करने मे पता चला कि पूरी कार्यवाही एसीबी के एसपी रजनेश सिंह की नेृत्तव मे चल रही है। और कार्यवाही के बारे मे विस्तार से वही जानकारी देंगे।