राजधानी में कवर्धा से ट्रेनिंग में शामिल होने आई युवती के कमरे में घुसकर रेप.. आरोपी गिरफ़्तार

रायपुर. राजधानी के पॉश इलाके में स्थित एक होटल में युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवती कवर्धा जिले की रहने वाली है. जो राजधानी में चल रहे एक ऑटोमोबाइल प्रशिक्षण में शामिल होने आई थी. शुक्रवार को ट्रेनिंग काफी देर से खत्म हुई. जिससे वापस जाने के लिए उसे कोई बस नहीं मिला. इस वजह से उसने होटल में ही रुकना ठीक समझा. इसी दौरान ट्रेनिंग में शामिल होने आए एक युवक ने उसके कमरे में जबरन घुसकर उसके साथ रेप किया. फिलहाल युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, पिछले 03 दिनों से रायपुर के एक होटल में ऑटो मोबाइल ट्रेनिंग का प्रोग्राम चलाया जा रहा था. इसमें शामिल होने कवर्धा से एक युवती रायपुर आई थी. शुक्रवार को ट्रेनिंग सेशन काफी देरी से शुरू हुआ तो रात तक चला. ट्रेनिंग खत्म होने के बाद युवती अपने घर के लिए निकली. जब बस स्टैंड पहुंची तो उसे कवर्धा के लिए कोई बस नहीं मिली. फिर उसने होटल में ही रुकना ठीक समझा और वापस उसी होटल में आई गई और उसने एक कमरा ले लिया. रात तकरीबन 11 बजे बिलासपुर के रहने वाले आरोपी वरुण नायक ने उसका दरवाजा खटखटाया. युवती ने जैसे ही दरवाजा खोला तो युवक जबरन अंदर आ गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. वारदात के बाद उसने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी.

वहीं वारदात के बाद युवती की तबियत बिगड़ने लगी. उसने अपनी एक सहेली को फोन किया. फिर उसे एक अस्पताल में ले जाया गया. अस्पताल के डॉक्टर ने तेलीबांधा पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज किया.