भयंकर एक्सीडेंट का Live Video…

फ़टाफ़ट डेस्क। सड़क पर चलते समय सभी को सावधान रहने की जरूरत है। चाहे आप पैदल चल रहे हों या गाड़ी चला रहे हों। सड़क पर चलते समय सभी को सावधानी बरतने की आवश्यकता होती है। नहीं तो दुर्घटना हो सकती है। आप खबरों में पढ़ते ही होंगे कि रोजाना कितनी सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। पिछले साल विश्व बैंक की एक रिपोर्ट में पाया गया था कि सड़क दुर्घटनाओं में 11 फीसदी मौतें भारत में होती हैं। इसलिए, जागरूक होना जरूरी है और खासकर उन लोगों से जो सड़क पर तेज और लापरवाही से वाहन चलाते हैं।

● सड़क हादसे का चौंकाने वाला वीडियो आया सामने

ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक पिकअप ट्रक ने पीछे से आकर ट्रैक्टर चालक को टक्कर मार दी। वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि ट्रैक्टर चालक की गलती नहीं थी। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर ट्रैक्टर अपनी रफ्तार से जा रहा होता है। वहीं एक ट्रक उसके ठीक पीछे ही होता है और फिर उसने जोरदार टक्कर मार दी। यह वीडियो चौकाने वाला है। क्योंकि ट्रक चालक ने ट्रैक्टर को तेज रफ्तार में बाएं ओर से टक्कर मार दी, जिससे गाड़ी पलट गई।

हादसे में ट्रैक्टर चालक की स्थिति का पता नहीं चल सका है। हालांकि, दुर्घटना की गंभीरता से संकेत मिलता है कि वह घायल हो सकता है। चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर jayesh_jangid_rj04 नाम से शेयर किया गया है। जिसका कैप्शन है ‘सावधानी हटी दुर्घटना घटी।’ इस वीडियो को अब तक 7.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और 3.5 मिलियन से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। इस वीडियो पर लोगों ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दी है.

एक यूजर ने लिखा कि ट्रैक्टर चालक की अकारण मौत हो गई होगी। जबकि दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि ट्रैक्टर चालक खतरनाक हादसे में बच नहीं पाया होगा। हालांकि, जबकि एक यूजर ने यह लिखा, ‘शायद ब्रेक फेल हो गया होगा, तभी ट्रक वाला हॉर्न मार रहा था बार-बार ‘