CAA का विरोध कर रही एक महिला की हार्ट अटैक से मौत.. प्रदर्शन के दौरान हुई थी बेहोश

कोलकाता. संशोधित नागरिकता कानून और NRC के खिलाफ कोलकाता के पार्क सर्कस मैदान में प्रदर्शन कर रही एक महिला की मौत हो गई. महिला की मौत की वजह हार्ट अटैक बताया जा रहा है. प्रदर्शन के दौरान वह अचानक बिमार हो गई. जिसे आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Random Image

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीती रात लगभग दो बजे 57 वर्षीय महिला प्रदर्शन स्थल पर बेहोश हो गई और उसे एक निकटवर्ती अस्पताल में ले जाया गया. उन्होंने बताया कि एंटली क्षेत्र की रहने वाली सामिदा खातून की कुछ देर बाद अस्पताल में मौत हो गई.

दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे आंदोलन की तर्ज पर लगभग 60 महिलाएं कोलकाता के पार्क सर्कस मैदान में नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं.

प्रदर्शन स्थल पर मौजूद एक प्रदर्शनकारी ने बताया कि महिला के पुत्र के ईरान से यहां पहुंचने के बाद महिला का अंतिम संस्कार किया जाएगा. बता दें कि सीएए और एनआरसी के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग समेत देश के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन जारी है. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि नागरिकता संशोधन कानून मुसलमानों के खिलाफ है और धर्म के आधार पर भेदभाव करता है.