सुरक्षित नहीं है गृह मंत्री का गृह ग्राम तो आप कैसे कर सकते है सुरक्षा की उम्मीद – पढ़िए पूरा समाचार

सूरजपुर

सूबे के गृहमंत्री और प्रतापपुर विधायक रामसेवक पैकरा पर वैसे तो पूरे प्रदेश के सुरक्षा महकमे की कमान है , लेकिन हैरानी की बात है कि उनका गृहग्राम ही अराजक तत्वो के प्रभाव से अछूता नही है ! दरअसल मामला गृहमंत्री के गृहग्राम मे स्थित शिक्षा के उस मंदिर का है , जहां कभी गृहमंत्री या उनके परिवार के लोगो ने शिक्षा ग्रहण की होगी ! ऐसे मे हैरान करने वाली बात है कि गृहमंत्री के गृह ग्राम के स्कूल मे भला किसी की घुसने की हिम्मत कैसे हो गई !

मामला गांव के शासकीय हाई स्कूल मे टीचर के साथ बेदम मारपीट का है ! जानकारी के मुताबिक यहां के स्कूल मे नशे मे धुत कुछ युवक कार, स्कार्पियो और बाईक से पहुंचे ! पहले तो इन युवको ने स्कूल मे भारी उत्पात मचाया , उसके बाद स्कूल के गेट और बेंच को निशाने मे लेते हुए उस पर जमकर तोड फोड, फिर युवको ने वहां मौजुद शिक्षक विजय लाल पैकरा की बेदम पिटाई की ! इस मारपीट मे जहां शिक्षक को काफी चोट आई है ।वही सूत्रो के मुताबिक आरोपी लडको ने वहां मौजूद महिला शिक्षको से भी अभद्रता की है । इधर इस बडी घटना की सूचना पर चंद कदमो की दूरी पर मौजूद चेन्द्रा पुलिस थाना की टीम मौके पर पंहुची तो पुलिस सिर्फ 4 आरोपियो को ही गिरफ्तार कर पाई ! बांकी आरोपी पुलिस की फुर्ती पर सवालिया निशान खडते हुए मौके से फरार हो गए ! जिनकी तलाश मे अब पुलिस लकीर पर लाठी पीट रही है !

क्या दर्ज हुआ मामला

घटना के बाद हरकत मे आई चेन्द्रा पुलिस ने शिक्षक की रिपोर्ट पर चेन्द्रा पुलिस ने आईपीसी की धारा 294, 506, 323, 186, 353, 34 के साथ ही एस टी एसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है !

भाजपा नेताओ के भाई पर ही आरोप

जानकारी के मुताबिक आरोपिये मे भाजपा के एक बडे नेताओ के भाई शामिल है ! जिनमे पुष्पराज तिवारी ,रामू तिवारी शामिल है ! हालाकि इन दो आरोपियो मे टेकचंद और पप्पू उर्फ द्वारिका यादव को पुलिस ने गिफ्तार कर लिया है । घटना के बाद चेन्द्रा इलाके के ग्रामीण मे काफी आक्रोश व्यापत है ! आरोपी अनरोखा के बताये जा रहे है । जो कि करीब चेन्द्रा से 3 किमी दूर है ! हालाकि सोचने वाली बात तो ये है कि गृहमंत्री के गांव मे जब अपराधियो के हौसले इतने बुलंद है तो फिर प्रदेश के स्थिती तो आप खुद समझ सकते है !