ब्रेकिंग: पीडि़ता को जान से मारने की धमकी दे रहा दुष्कर्म का आरोपी..

 

माह भर बाद भी दुष्कर्म के आरोपी को नहीं ढूंढ पाई पुलिस
जांजगीर-चांपा। कोतवाली थानांतर्गत जांजगीर में रहने वाली महिला ने अपने प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ माह भर पहले जुर्म दर्ज किया था। घटना के बाद आरोपी अब पीडि़ता को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इससे पीडि़ता डरी सहमी है और अपनी शिकायत एसपी नीतु कमल के पास कर चुकी, लेकिन आरोपी को गिरफ्तार करने कोतवाली पुलिस नाकाम है। कोतवाली टीआई कौशिल्या साहू का कहना है कि दुष्कर्म के आरोपी का पता नहीं चल पा रहा है। इसके कारण उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है। वहीं पीडि़ता का कहना है कि आरोपी को पकडऩे पुलिस दिलचस्पी नहीं ले रही है। यही वजह है कि वह मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए घूम रहा है।
कोतवाली पुलिस के मुताबिक लिंक रोड जांजगीर निवासी मदन ज्वेलर्स का संचालक कोमल सोनी पिता रामलखन सोनी एक युवती से प्रेम किया था। दोनों साथ साथ रहते थे। प्रेमी युवक ने अपनी प्रेमिका से शादी की बात करते हुए उसका लगातार कई सालों से दैहिक शोषण किया। लगातार तीन सालों तक एक साथ रहते थे। दोनों एक साथ जीने मरने की कसमें भी खाई थी। युवती जब शादी की बात कही तब प्रेमी युवक उससे शादी के लिए मुकर गया। प्रेमिका ने कोतवाली थाने में २४ सितंबर को दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिस पर पुलिस ने कोमल सोनी उर्फ बंटी के खिलाफ धारा ३७६ के तहत जुर्म दर्ज किया था। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है। पुलिस उसकी लगातार तलाश कर रही है, लेकिन वह मिल नहीं रहा है।
जमानत याचिका खारिज होने से बौखलाया आरोपी
मामले में आरोपी ने अपने वकील के माध्यम से अपर एवं सत्र न्यायाधीश के न्यायालय में चार अक्टूबर को अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी। जिसमें न्यायाधीश ने अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दिया था। इसके बाद आरोपी बौखला गया है और पीडि़ता को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इससे पीडि़ता परेशान होकर एसपी नीतु कमल से न्याय की गुहार लगाई है। इधर एसपी ने कोतवाली थानेदार को आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार आदेश दे रही है। कोतवाली थानेदार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके घर में दबिश दे रही है, लेकिन वह अपने घर में मिल नहीं रहा है। इसके चलते पुलिस पंचनामा कार्रवाई कर बैरंग लौट जा रही है।
वर्जन
दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके घर में लगातार दबिश दी जा रही है, लेकिन वह मिल नहीं रहा है। उसका लोकशन मिलने पर उसे तुरंत गिरफ्तार किया जाएगा।
– जितेंद्र चंद्राकर, एसडीओ