Breaking: पुलिस के बढ़ते दबाव के बावजूद..हाईटेक हुए नक्सली..IGP के निर्देश पर हुई कार्यवाही!..

राजनांदगांव..जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में पुलिस के बढ़ते दबाव के बाद अब नक्सली बैकफुट पर है..और नक्सलियों ने जंगलो को छोड़ कर जंगल किनारे के गांवों में अपना आशियाना बना लिया है..वही नक्सल प्रभावित इलाके की सर्चिंग पर निकले पुलिस जवानों को बड़ी सफलता मिली है..पुलिस ने नक्सलियों के द्वारा डंप की गई आईईडी बम बनाने की सामग्री समेत दैनिक उपयोग की सामग्री की खेप को जंगल से बरामद किया है..

Random Image

बता दे कि पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम भावे में पिछले कुछ दिनों से नक्सलियों की आमद रफ्त बढ़ गई है..और गांव में नक्सली बैठक आयोजित करने वाले है..जिसके बाद दुर्ग रेंज के आईजी हिमांशु गुप्ता के निर्देश पर पुलिस कप्तान ने अलग -अलग टीमो को ग्राम भावे के आसपास के क्षेत्रों में सर्चिंग गस्त के लिए रवाना किया था..

वही सर्चिंग पर निकले पुलिसकर्मियों को ग्राम भावे के पास के जंगल से नक्सलियों द्वारा जमीन में गाड़ कर रखे दैनिक उपयोग की वस्तुओं समेत आईईडी बम बनाने की सामग्रियों को चार जगहों से बरामद किया है..

इसके अलावा पुलिस द्वारा बरामद की गई नक्सलियों के समानों की खेप से भारी मात्रा में मेडिसिन मिले है..और मौके पर से शुगर नापने की मशीन भी मिली है..