दुष्कर्म के मुकदमे के बाद आरोपी प्रेमी ने ऐसा कदम उठाया कि आपकी रूह कांप जाएगी…

कोरबा. अक्सर दुष्कर्म पीड़ित किशोरी, महिला या युवती दुष्कर्म की घटना के बाद खुदखुशी जैसे गलत रास्ता चुन लेती है. पर जिले के उरगा थाना क्षेत्र में इस परिस्थिति से उलटा मामला सामने आया है . जानिए क्या है मामला.

दरअसल दुष्कर्म के इस मामले मे आरोपी युवक ने रिपोर्ट दर्ज होने के तकरीबन एक हफ्ते बाद ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

क्या है घटना.

जानकारी के मुताबिक़ उरगा थाना के बँधवाभांठा का रहने वाले बागीश कंवर की लाश कोरबा-चाम्पा रेलवे ट्रेक पर बहुत खराब हालत में बरामद की गयी है. पुलिस के मुताबिक मृतक बागीश पर करीब हफ्ते पहले उरगा थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया था. यह रिपोर्ट उसकी पीडित प्रेमिका ने लिखाई थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीडित ने अपने बयान में बताया था कि खुदखुशी करने वाले बागीश ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. लेकिन शादी के लिए मनाने पर पर भी प्रेमी लगातार इंकार कर रहा था.

क्या कहते हैं बागीश के करीबी.

बागीश के करीबियों के मुताबिक़ इस रिपोर्ट के बाद से वह काफी तनाव में था. शनिवार को वह घर से अकेले ही कही जाने के लिए निकला लेकिन फिर वापिस घर नहीं लौटा. कुछ लोग जब बागीश को ढूंढते हुए रेल ट्रेक के समीप पहुंचे तो उनके पैरो तले जमीन खिसक गयी. पटरियों पर बागीश की कटी हालत में लाश पड़ी हुई थी. उन्होंने इसकी सूचना तत्काल बागीश के परिजन और पुलिस को दी. पुलिस ने इस संबंध में मर्ग कायम कर अपनी विवेचना शुरू कर दी है.

क्या कहती है पुलिस.

इस मामले में पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद उसकी तलाश कर रही थी जिसके बाद ये घटना सामने आई है और आशंका जताई जा रही है कि आरोपी ने अपने खिलाफ दर्ज मामले के बाद ये कदम उठाया होगा