आंतकी अब काश्मीर मूल के सुरक्षा जवानों को ही बना रहे है निशाना.. कुछ दिनों मे चौथे जवान की हत्या.

जम्मू कश्मीर ..पिछले कुछ दिनों में आतंकियों ने कश्‍मीर में काश्मीर मूल के जवानो को निशाना बनाना शुरू कर दिया है.. यह चौथे मौका जब आतंकियों ने 182 बटालियन सुरक्षाकर्मी की हत्‍या कर दी है.. जानकारी के मुताबिक इस बार आतंकियो ने जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के एक जवान की घर में घुसकर उसकी हत्‍या कर दी… गौरतलब है कि मारे गए जवान का नाम नासिर अहमद रादर है और वह छुट्टी पर घर आए हुए थे. सूत्रों ने बताया कि 182 बटालियन के सुरक्षाकर्मी नासिर को आतंकियों ने नैरा पुलवामा में उनके घर में घुसकर को गोली मारी… जिसके बाद उन्‍हें गंभीर हालत में पुलवामा के जिला अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन वहां डाक्टरो ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया गया.

Random Image

कुछ दिनों मे आतंकियों का नया कारनामा….नासिर कश्‍मीर में सीआरपीएफ की 182 बटालियन के साथ पुलवामा में ही तैनात थे… और नासिर को मिलाकर पिछले कुछ दिनों में कश्‍मीर में यह चौथे सुरक्षाकर्मी की हत्‍या है. आतंकी अब कश्‍मीर के रहने वाले सुरक्षाकर्मियों को निशाना बना रहे हैं. ईद से पहले आतंकियों ने सेना के राइफलमैन औरंगजेब की अपहरण के बाद हत्‍या कर दी थी. इसके बाद शोपियां में छुट्टी पर आए हुए पुलिसकर्मी जाविद अहमद डार की उनके घर के पास से अपहरण के हत्‍या कर दी गई… पिछले सप्‍ताह कुलगाम में एसपीओ से पुलिसकर्मी बने सलीम शाह की भी अपहरण के बाद हत्‍या कर दी गई थी. शुक्रवार को भी एक एसपीओ जवान को अगवा कर लिया गया था हालांकि परिवार की अपील के उसे छोड़ दिया गया था.

दक्षिण कश्‍मीर के जवान को घर ना जाने की सलाह...कश्‍मीरी मूल के सुरक्षाकर्मियों को निशाना बनाए जाने के बाद पुलिस ने जवानों को अपने घर जाने से बचने की सलाह दी थी. यह सलाह विशेष रूप से दक्षिण कश्‍मीर से ताल्‍लुक रखने वाले पुलिसकर्मियों को दी गई थी….