टैंकर ने खड़ी हाइवा में मारी टक्कर..हाईवा चालक की मौत…

बिलासपुर-अम्बिकापुर मार्ग पर सड़क हादसों का सिलसिला जारी

अम्बिकापुर

बिलासपुर-अम्बिकापुर मुख्य मार्ग में अदानी गेस्ट हाउस गुमगा के सामने तेज रफ्तार टैंकर ने खड़ी कोयला लोड हाईवा को जोरदार टक्कर मार दी। ट्रेकर इतनी तेज थी कि घटना में टक्कर के बाद हाईवा चालक गंभीर रूप से आहत हो गया, जिसे उपचार हेतु अम्बिकापुर जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसेे मृत घोषित कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात 9 बजे करीब अम्बिकापुर बिलासपुर मुख्य मार्ग में ग्राम गुमगा में स्थित अदानी गेस्ट हाउस के समीप बड़ा सड़क हादसा हुआ । अम्बिकापुर की ओर से आ रही टैंकर के चालक ने तेज रफ्तार से वाहन चलाते हुये साईड में खड़ी कोयला लोड हाईवा को जबर्दस्त टक्कर मार दी। टक्कर से कोयला लोड हाईवा चालक शेख मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र उदयपुर भेजा गया। गंभीर स्थिति को देखते हुये प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। जिला चिकित्सालय पहुंचने से पहले रास्ते में ही चालक ने दम तोड़ दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टैंकर चालक नशे में धुत्त था और डांडगांव से ही वाहन अनियंत्रित गति से चला रहा था, लोग उसकी रफ्तार और अनियंत्रण को देख स्वयं से रोड के किनारे होते जा रहे थे। कई लोग उसकी चपेट में आने से बाल बाल बचे, परंतु गुमगा स्थित अदानी गेस्ट हाउस के सामने हादसा हो ही गया। ट्राला चालक परसा केते से कोयला लेकर निकला था और गुमगा में साईड में अपनी ट्राला खड़ीकर बिश्राम करने के पश्चात् गाड़ी की शीशा की सफाई कर कमलपुर साईडिंग के लिये निकलने की तैयारी में था, तभी अनियंत्रित टैंकर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना इतनी जबर्दस्त थी की टैंकर फिल्मी स्टाईल में ट्राला के उपर चढ़ गयी थी। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले शराब के नशे में धुत्त टैंकर चालक की उपस्थित लोगों ने जमकर धुनाई की। दुर्घटना के बाद मौके पर जाम की स्थिति निर्मित हो गयी थी। उदयपुर थाना प्रभारी सुरित सारथी ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को हटाया और स्थिति को नियंत्रण में किया।