Chhattisgarh: छात्रों पर चढ़ गया प्रोफेसर का पारा, फिर दी गालियां और निकाली भड़ास; वीडियो वायरल

अम्बिकापुर..सरगुजा जिले के अम्बिकापुर पीजी कालेज के प्रोफेसर का छात्रों से अभद्र व्यवहार करने और गाली -गलौज करते वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है..वही प्रोफेसर की इस करतूत के बाद छात्र आक्रोशित है..और प्रोफेसर के विरुध्द कार्यवाही को लेकर लामबन्द हो गये है!..

Random Image

सरगुजा मुख्यालय अम्बिकापुर के पीजी कॉलेज ग्राउंड में दो दिवसीय बास्केट बॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है..और ग्राउंड की साफ – सफाई के लिए  कॉलेज के प्रोफेसर संदीप लकड़ा  ने कॉलेज के छात्रों को बुलाया था..छात्र ग्राउंड पहुँचने में लेट हो गये.. जिसके बाद प्रोफेसर का साहब के दिमाग का  पारा चढ़ गया ..प्रोफेसर संदीप लकड़ा ने छात्रों को ग्राउंड में ही जमकर खरी- खोटी सुनाई..और इतने से भी उनका मन नही भरा तो छात्रों से गाली-गलौज तक करने लगे..जिसका वीडियो सोशल मिडिया पर  अब वायरल हो रहा है..

वही प्रोफेसर की करतूत से परेशान छात्र अब आक्रोशित है..और प्रोफेसर पर कार्यवाही की मांग कर रहे है..जबकि प्रोफेसर इस पूरे मामले पर अपना बचाव करते नजर आ रहे है!..इधर छात्र नेता भी पीजी कॉलेज के छात्रों के समर्थन में आ गये है..छात्र नेताओं का कहना है..की कॉलेज शिक्षा का मंदिर है..जहाँ प्रोफेसर छात्रों को अच्छे संस्कार देते है..लेकिन प्रोफेसर लकड़ा का यह कृत्य अशोभनीय है!..

इधर छात्र नेता भी पीजी कॉलेज के छात्रों के समर्थन में आ गये है..छात्र नेताओं का कहना है..की कॉलेज शिक्षा का मंदिर है..जहाँ प्रोफेसर छात्रों को अच्छे संस्कार देते है..लेकिन प्रोफेसर लकड़ा का यह कृत्य अशोभनीय है!..

Natasha Stankovic: हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद इस शख्स के साथ पूल में मस्ती कर रहीं नताशा, Video देख फूटा क्रिकेटर्स के फैंस का गुस्सा

Devara Box Office Day 3: ‘स्त्री 2’ के बाद चला ‘देवरा’ का सिक्का, पहले वीकेंड में छप्परफाड़ कमाई से बरपाया कहर… आंकड़े जानकर होश उड़ जाएंगे!

IND vs BAN: टीम इंडिया ने तोड़ा इंग्लैंड का वर्ल्ड रिकॉर्ड, रोहित-जायसवाल ने टेस्ट में दिखाया टी20 का जलवा