Big Breaking: जिला स्काउट गाइड आयुक्त की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, पूर्व नेता प्रतिपक्ष चंदेल के हैं छोटे भाई..!

जांजगीर-चांपा। जिला स्काउट गाइड के जिला आयुक्त शेखर चंदेल की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, नैला स्टेशन के आगे रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के हैं भाई, मौके पर SP विवेक शुक्ला पहुंचे, सैकड़ों की संख्या में मौके भीड़।

Random Image

स्काउट गाइड के जिला मुख्य आयुक्त एवं भाजपा नेता शेखर चंदेल की लाश, नैला रेलवे स्टेशन के आगे रेलवे ट्रैक पर मिली है। घटना बीती रात 10:00 बजे की बताई जा रही है घटना की सूचना पर शहर के लोग मौके पर पहुंचे, वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुटी हुई है. शव को जिला अस्पताल के मर्चुरी रखा गया पीएम के बाद नैला मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

शेखर चंदेल पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के भाई थे। घटना की सूचना के बाद मौके सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई है और SP विवेक शुक्ला के साथ पुलिस टीम मौजूद है। घटना के बाद शहर में शोक है और सभी लोग घटना से स्तब्ध हैं। मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चन्देल, रायपुर में थे. रात में ही जांजगीर-नैला के लिए रवाना हो गए थे। आपको बता दें, शेखर चन्देल ने 2 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाया था। आत्महत्या या हत्या है, इसका अभी फिलहाल पता नहीं चल पा रहा है हालांकि प्रथम दृष्टिया आत्महत्या का ही लग रहा है। घटना की सूचना पर सभी लोग स्तब्ध है। हालांकि शेखर युवाओं के चहते थे, मिलनसार व्यक्तित्व के धनी थे।