IIFA Award 2024 : ‘भल्लालदेव’ Rana Daggubati ने छूए शाहरुख खान के पैर, कहा- हम ऐसे करते हैं’, फैंस का रिएक्शन रहा खास

IIFA 2024, IIFA Award 2024, Bollywood, Video Viral, Shah Rukh Khan, Rana Duggabati

IIFA 2024, IIFA Award 2024, Bollywood, Video Viral, Shah Rukh Khan, Rana Daggabati : बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के सितारों के आमने-सामने आने पर अक्सर नजारा खास हो जाता है। हाल ही में IIFA अवार्ड्स 2024 की प्रेस कॉन्फ्रेंस ने एक ऐसा ही दृश्य प्रस्तुत किया, जो सबकी निगाहों में छा गया।

Random Image

इस इवेंट के दौरान, एक विशेष वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें साउथ स्टार राणा दग्गुबत्ती बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और करण जौहर के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा है और फैंस की वाहवाही भी बटोर रहा है।

शाहरुख खान और करण जौहर का सम्मान

IIFA अवार्ड्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस में करण जौहर, शाहरुख खान, राणा दग्गुबत्ती, सिद्धांत चतुर्वेदी और अभिषेक बनर्जी मंच पर मौजूद थे। इस इवेंट की खास बात थी कि जब राणा दग्गुबत्ती मंच पर पहुंचे, तो उन्होंने शाहरुख खान और करण जौहर के पैर छूकर उनका सम्मान किया।

इस दौरान राणा दग्गुबत्ती ने कहा, “हम साउथ इंडियन हैं, यह हमारी संस्कृति है। हम सम्मान देने का यही तरीका अपनाते हैं।” इस पर शाहरुख खान हैरान हो गए लेकिन जल्दी ही उन्होंने राणा को गले से लगा लिया और उन्हें किस किया।

राणा दग्गुबत्ती का सम्माननीय अंदाज

राणा का यह सम्माननीय अंदाज न केवल शाहरुख खान को बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स को भी बहुत पसंद आया। एक यूजर ने इस पर टिप्पणी करते हुए लिखा, “वह सचमुच इज्जत के लायक हैं, क्योंकि भारतीय सिनेमा को उन्होंने गर्वित किया है।” वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, “बादशाह को सलाम करते हैं।” यह सीन दर्शाता है कि साउथ और बॉलीवुड के सितारे आपसी सम्मान और आदर का कितना महत्वपूर्ण स्थान मानते हैं।

नई जनरेशन पर शाहरुख की चुटकी

इसी इवेंट से जुड़ा एक और वीडियो भी सामने आया है। जिसमें शाहरुख खान नई जनरेशन के पैर छूने के स्टाइल पर चुटकी लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में शाहरुख खान करण जौहर के पैर छूने का एक्ट दिखाते हैं और फिर खुद अपने ही पैर को छूकर हंसी मजाक करते हैं। यह वीडियो नई पीढ़ी के सम्मान की परंपराओं पर शाहरुख की हल्की-फुल्की चुटकी को दर्शाता है।

आईफा अवार्ड्स 2024 के परफॉर्मर

जब शाहरुख खान से इस साल के IIFA अवार्ड्स में परफॉर्मेंस के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि शाहिद कपूर, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर, और कृति सेनन इस साल परफॉर्म करेंगे। इसके अलावा, लेजेंड्री एक्ट्रेस रेखा भी इस इवेंट में शामिल होंगी। शाहरुख ने यह भी बताया कि वह लंबे समय से IIFA अवार्ड्स को अटेंड करना चाहते थे, लेकिन व्यस्त वर्क कमिटमेंट्स के कारण ऐसा नहीं कर पाए।

आईफा अवार्ड्स 2024 की यह प्रेस कॉन्फ्रेंस 27 से 29 सितंबर तक अबू धाबी के यास आइलैंड में आयोजित की जाएगी। यह इवेंट भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी रातों में से एक होगी और बॉलीवुड व साउथ सिनेमा के सितारों का भव्य मिलन देखने को मिलेगा।