दमदार फीचर्स के साथ Vivo X90 Pro लांच… बैटरी, कैमरा, प्रोसेसर की खासियत जानकर आज ही खरीद लेंगे आप


Vivo X90 Pro Full Details in Hindi

Vivo X90 Pro: Vivo कंपनी के द्वारा भारतीय बाजार में आए दिन कोई ना कोई नया मॉडल लांच कर किया जाता है। इसी क्रम में Vivo X90 Pro लॉन्च किया गया है। जिसमें कमाल के फीचर्स दिए गए हैं और सबसे महत्वपूर्ण बात है कि इसकी कीमत आपके बजट के अनुसार आएगी। अगर आप भी स्मार्टफोन खरीदने के बारे में vivo के इस मॉडल को खरीद सकते हैं। आज के आर्टिकल में Vivo X90 Pro के बारे में डिटेल जानकारी आपको प्रदान करेंगे हमारा लेख पूरा पढ़ेंगे…

Vivo X90 Pro Design

Vivo X90 का डिजाइन बिल्कुल अलग और हटके है। इसके बैक पैनल पर फ्लोराइट AG ग्लास का प्रयोग किया गया है और मैटे फिनिश है। बैक पैनल पर सर्कुलर कैमरा का ऑप्शन दिया गया है और साथ में डिस्प्ले की डिजाइन कर्व्ड है। फोन पर Zeiss ब्रांडिंग में की गई है Vivo X90 को ब्रिज ब्लू और एस्ट्रॉयड ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है।

Vivo X90 Pro Display

Vivo X90 Pro के साथ कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले ऑप्शन दिया गया है। जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। डिस्प्ले का आकार 6.78 इंच है। यदि आपको यह गेमिंग या वीडियो स्ट्रीमिंग करते हैं तो आप इस मॉडल को खरीद सकते हैं। इसकी पीक ब्राइटनेस 1,300 निट्स दिया गया है। इसके साथ HDR10+ और Widevine L1 DRM का भी support  आपको मिल जाएगा।

Vivo X90 Pro Camera

किसी भी स्मार्टफोन में कैमरा काफी महत्वपूर्ण होता है। Vivo X90 Pro के अंदर 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और साथ में अन्य कैमरे 12-12 मेगापिक्सल के डेफ्थ और अल्ट्रा वाइड एंगल दिए गए हैं। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं। 

Vivo X90 Pro Processor

स्मार्टफोन में प्रोसेसर जितना अच्छा होगा। आप स्मार्टफोन को उतना ही अच्छी तरह से ऑपरेट कर पाएंगे। Vivo X90 Pro के अंदर इसमें Dimensity 9200 प्रोसेसर है। जिसे TSMC 4nm प्रोसेस के माध्यम से तैयार किया गया हैं।

Vivo X90 Pro Battery

Vivo X90 Pro का बैटरी बैकअप काफी अच्छा है। इसमें 4810mAh का बैटरी दिया गया हैं। जिसे काफी कम समय में आप फुल चार्ज कर सकते हैं।

Vivo X90 Pro Price

Vivo X90 Pro थोड़ा महंगा है परंतु अगर आप महंगे फोन खरीदने के शौकीन है तो आप इस फोन को खरीद सकते हैं।  59,999 रुपये की कीमत में Vivo X90  को खरीद सकते हैं। हालांकि अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर समय-समय पर डिस्काउंट भी चलाए जाते हैं। ऐसे में आप इस फोन को डिस्काउंट पर भी खरीद पाएंगे। इसके लिए आपको अमेजॉन और फ्लिपकार्ट के ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर चेक करना होगा।

Random Image

Chhattisgarh News: योजनाएं बंद लेकिन खाते में हैं राशि, अब सरकार ने मांगा विभागों से जवाब, जारी हुआ आदेश

देखिए VIDEO: खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का ये सीन देख कर भूल जाएंगे गुरुत्वाकर्षण का नियम, आप बार-बार देखने से नहीं रोक पाएंगे!

सुबह उठते ही इन 5 चीजों को देखना है अशुभ! पूरा दिन हो सकता है खराब,न देखें शीशा

Weather Update: लू के थपेड़ों के लिए हो जाएं तैयार, मई की इस तारीख से गर्म हवाएं लोगों का जीना कर देंगी मुहाल

Good News: SBI के करोड़ों ग्राहकों की बल्‍ले-बल्‍ले, आज से लागू हुई नई ब्‍याज दर; क‍िसको म‍िलेगा फायदा?