Surjapur Crime News: 45 साल की प्रेमिका के लिए लड़ पड़े दोनों, प्रेमी संग मिलकर उतारा मौत के घाट

सूरजपुर... अक्सर लोग प्यार के जुनून में कुछ भी कर गुजरते हैं, और अपने भी प्यार में साथ जीने मरने की कसम खाने वाले कई परवाने देखे ही होंगे। लेकिन, हम आपको एक ऐसी कातिल प्रेमिका से रूबरू कराने जा रहे हैं। जिसने प्रेमी के साथ मिलकर अपने दूसरे प्रेमी को खौफनाक मौत दे डाली। दरअसल, यह पूरा मामला सूरजपुर लक्ष्मणपुर गांव का है। जहाँ के रहने वाले मृतक सुन्दरसाय जो कि एक पैर से विकलांग था उसका परिवारिक जीवन आराम से बीत रहा था। इसी दरमियान 2014 में उसकी बीवी का निधन हो जाता हैं। जिसके बाद सुंदरसाय के जीवन में कमलापुर की रहने वाले भगमेन कि एंट्री होती हैं। वक्त के साथ प्यार भी परवान चढ़ा। लेकिन, भागमेन सुंदरसाय के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद गांव के ही सोमारसाय के साथ वो जीने मरने की कसमें खाने लगी।

Random Image

इसी बीच घटना के दिन मृतक सुन्दरसाय राजवाड़े आरोपी प्रेमिका के घर एक हाथ में शराब और एक में मटन लिए जा पहुंचा और साथ पीने खाने के की बात करते हुए पंडाल की ओर आने को कहा। इसी बीच आरोपी प्रेमिका भगमैन ने अपने वर्तमान प्रेमी को भी उस जगह पर फोन कर बुला लिया इसके बाद तीनों ने शराब पी और इसी बीच भगमेन के घर आने जाने की बात को लेकर दोनों प्रेमी आपस में भीड़ गए। इन दोनों की लड़ाई में भगमेन ने सोमारसाय का साथ दिया और दोनो ने मिलकर सुंदर को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद शव को बोरे में भरकर पास के ही कमलापुर पोखरी के पानी में फेंक दिया।

सब कुछ आरोपियों के प्लान के अनुसार ही चल रहा था। लेकिन, बीते 2 मई को जब मृतक सुन्दरसाय का शव पुलिस को मिला तो पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारियों ने आरोपियों से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रेमी प्रेमिका को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया हैं। बहरहाल, इस प्यार के खुमार ने अपने साथ कई जिंदगियों को जरूर तहस-नहस कर दिया हैं। विश्रामपुर के थाना प्रभारी केडी बनर्जी ने बताया कि इस पूरे मामलें में दोषी को सजा होगी।