Chhattisgarh News: डीजल भराकर बिना पैसे दिए भाग जाता था ये शख्स… पुलिस ने पकड़ा तो हुआ हैरान करने वाला खुलासा.. पढ़ें पूरी खबर

दुर्ग-भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की भिलाई नगर पुलिस ने एक शातिर को पकड़ा है। यह चोर पेट्रोल पंप में कार में डीजल भरवाता था और बिना पेमेंट किए ही फरार हो जाता था। इस चोर के किस्से और भी हैं। महिला फ्रेंड्स के साथ आइसक्रीम खाने के बाद वहां भी बिना पैसे दिए आरोपी नौ दो ग्यारह हो जाता था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद बुधवार को आरोपी को पकड़ा। हैरानी की बात ये है कि आरोपी ने खुद को डेंटिस्ट बताया है। आरोपी का नाम सानिध्य सिंह है। उसे उतई के मचांदूर गांव से गिरफ्तार किया गया है।

भिलाई नगर टीआई एमएल शुक्ला ने बताया कि ”पेट्रोल पंप हुडको के संचालक ने 30 अप्रैल को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दोपहर 12 बजे स्विफ्ट कार चालक अपनी गाड़ी में डीजल भरवाने के लिए आया। पेट्रोल पंप कर्मचारी पंकज को उसने गाड़ी में 2100 रुपये का डीजल डालने को कहा। कर्मचारी डीजल डालने के बाद जैसे ही नोजल को वापस मशीन में रख रहा था, आरोपी तेजी से कार चलाते हुए फरार हो गया। घटना के बाद पंप संचालक ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया। आरोपी पेट्रोल पंप से डीजल चोरी करता था फिर उसे कंटेनर में भरकर बेचा करता था।”

पायल पेट्रोल पंप के संचालक पीयूष देशलहरा और भारत पेट्रोल पंप के संचालक अजय जायसवाल ने भी दो अलग-अलग मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 3 व 4 मई की दरमियानी रात 12 से 12.30 बजे के बीच दोनों पंप से डीजल भरवाकर भाग गया था। पायल पंप में मारुति स्विफ्ट कार से पहुंचे सानिध्य सिंह ने कार में रखे दो केन में 25-25 लीटर और कार में 20 लीटर डीजल डलवाया और फरार हो गया। इसी तरह भारत पेट्रोल पंप में दो 30-30 लीटर केन में और कार में 10 लीटर डीजल डलवाया और बिना पैसे दिए ही नौ दो ग्यारह हो गया।