CG में दरिंदगी : सौतेली बेटी से रेप, पिता गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी के खमारडीह थाना अंतर्गत मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जिसमें सौतेले पिता ने अपनी बालिग बेटी को घर में अकेला पाकर मौके का फायदा उठाते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद पीड़िता और उसकी मां ने खमारडीह थाना पहुंचकर मामले की एफआईआर दर्ज करवाई। खमारडीह पुलिस ने शनिवार को सौतेले पिता को दुष्कर्म की धारा 376 और 506 के तहत गिरफ्तार किया है।

खमारडीह थाना प्रभारी मंजू लता राठौर ने बताया कि, सौतेले बाप ने अपनी बेटी को घर में अकेला पाकर 29 और 30 सितंबर को दो बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद बेटी ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपनी मां को दी। बताया जा रहा है कि, 5 साल पहले पति की मौत हो जाने के बाद पीड़िता की मां ने आरोपी से शादी रचाई थी. पीड़िता और उसकी मां ने थाने में एफआईआर दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता को दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। सौतेले पिता अपनी बेटी के साथ पहले दुष्कर्म किया। फिर उसने उसे धमकी दी की वह यह बात किसी और को नहीं बताए।

पुलिस के मुताबिक सौतेला पिता राजधानी के एक दुकान में काम किया करता था। पीड़िता की मां शहर के कुछ घरों में झाड़ू, पोछा, बर्तन सफाई और कपड़ा धोने का काम करती थी। पीड़िता की मां अपने काम के सिलसिले में बाहर गई हुई थी तभी सौतेले पिता ने घर में अपनी बेटी को अकेला पाकर दो बार दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद पुलिस ने सौतेले पिता को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।