पत्नी दूसरे लड़कों के साथ फेसबुक पर चैटिंग करती थी, पति को कैरेक्टर पर शक हुआ तो घोंट दिया गला

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के हुगली शहर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। शहर में रहने वाले एक दंपती के बीच फेसबुक में चैटिंग करने को लेकर विवाद हो गया था। दोनों में यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि बाद में पति ने रविवार को गला दबाकर पत्‍नी की हत्‍या कर दी। बताया जा रहा है कि पति ने ऐसा इसलिए किया क्‍योंकि उसे शक था कि उसकी पत्‍नी दूसरे पुरुषों के साथ फेसबुक पर दोस्‍ती करके चैटिंग करती है।

यह घटना हुगली शहर के चंदननगर पुलिस कमिश्‍नरेट क्षेत्र में हुई है। यहां पर रिंटू दास अपनी पत्‍नी पल्‍लीवी दास के साथ रहता था। पल्‍लवी की उम्र 23 साल थी। जानकारी के अनुसार रिंटू का कहना है कि उसकी पत्‍नी फेसबुक पर काफी चैटिंग करती थी। वह हमेशा इसी में ही व्‍यस्‍त रहती थी।

रिंटू को यह भी शक था कि उसकी पत्‍नी पल्‍लवी फेसबुक पर अन्‍य पुरुषों के साथ दोस्‍ती करके उनसे बातचीत करती है। ऐसे में उसे उसके कैरेक्‍टर पर भी शक हो गया था। इसी को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ। बाद में विवाद इतना बढ़ गया कि रिंटू ने गला दबाकर पत्‍नी की हत्‍या कर दी।

हत्‍या की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी रिंटू दास के भाई सिंटू दास का कहना है कि पल्‍लवी स्‍वभाव से अच्‍छी थी। लेकिन उसका भाई रिंटू ही हमेशा उन पर शक करता था। उसका भाई उसकी भाभी से मारपीट भी करता था। इसीलिए सिंटू रिंटू को छोड़कर मां के साथ दूसरी जगह रहने लगा था।

आरोपी की मां मना दास का कहना है कि उसकी बहू पल्‍लवी हमेशा फेसबुक पर चैटिंग करती थी। इसलिए दोनों में झगड़ा होता था। हालांकि पुलिस ने रिंटू को गिरफ्तार कर लिया है।