‘तुमसे शादी नहीं करूंगी’ इतना सुनते ही युवक ने कर लिया सुसाइड

महाराष्ट्र से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक युवक ने गर्लफ्रेंड द्वारा शादी का प्रस्ताव ठुकराए जाने के बाद सुसाइड कर लिया है। यह सब तब हुआ जब वीडियो कॉल के दौरान युवक ने उसे शादी के लिए कहा। इसके बाद गर्लफ्रेंड ने कहा कि तुमसे शादी नहीं करूंगी। इतना सुनते ही 19 वर्षीय युवक ने सुसाइड कर लिया।

Random Image

दरअसल, यह घटना मुंबई के कुर्ला की है। पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र ने अपनी गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल करने के बाद कथित तौर पर सुसाइड कर लिया है। पुलिस ने बताया कि गर्लफ्रेंड ने उसके शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, वीबी नगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि युवक ने भारतीय नगर में अपने आवास पर बेल्ट से फंदा लगा लिया और पड़ोसियों ने उसका शव देखा, जिसके बाद उसकी मां को सूचित किया। पुलिस ने बताया कि वह अपनी मां का फोन नहीं उठा रहा था तो उसकी मां ने पड़ोसियों से बुलाकर देखने को कहा।

पुलिस ने यह भी बताया कि प्रथम जांच में पाया गया कि मृतक ने घटना से पहले एक लड़की के साथ वीडियो चैट की थी जो उसी की कॉलेज की थी। यह भी बताया गया कि उसने लड़की को वीडियो कॉल की कि वह शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर अपना जीवन खत्म करने के लिए तैयार है। मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे जांच की जा रही है।

फिलहाल मामले की जांच शुरू हो चुकी है, पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। यह भी जांच किया जाएगा कि इस मौत के पीछे कोई और घटना तो नहीं है। युवक और युवती से संबंधित लोगों से पूछताछ की जाएगी।