फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ को बैन करने कि मांग…अक्षय कुमार की इस वीडियो को देख कर क्यों भड़के लोग…देखे वीडियो

फटाफट डेस्क: अक्षय कुमार की एक फिल्म आ रही है. नाम है ‘लक्ष्मी बम’ ये साउथ फिल्म ‘कांचना’ की हिंदी रीमेक है. फिल्म 9 नवंबर को डिज़नी हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी. मगर इससे पहले ही लोग इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं. जिस तरह आलिया भट्ट की ‘सड़क 2’ मूवी को लोगों की नफरत झेलनी पड़ी थी वैसे ही अब लोग अक्षय कुमार की फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं. ट्विटर पर लोग #BanLaxmiBomb के ट्वीट कर रहे हैं. लेकिन ऐसा हो क्यों रहा है? अक्षय कुमार के एक वीडियो की वजह से. देखिए वीडियो.

अक्षय की इस वीडियो को देख लोग नाराज हो गए क्योकि लोगों का कहना है कि सुशांत की मौत के साढ़े तीन महीने तक अक्षय चुप रहे लेकिन जब उनकी फिल्म रिलीज होने वाली है तो उन्होंने इन मुद्दों पर बोलना शुरू कर दिया, ट्वीट में लिखा जा रहा है कि अपनी फिल्म लक्ष्मी बॉम को बचाने के लिए अक्षय कुमार ये ड्रामा कर रहे है
सुशांत सिंह राजपूत ले फैन पेज ने ट्वीट कर लिखा कि-


प्लीज़ इनके शब्दों और गलत भावनाओ में ना फसे ये अपनी फिल्म लक्ष्मी बॉम के लिए जाल बुन रहे है। वहीँ दूसरे फैन ने ट्वीट कर कहा कि चलो इस फिल्म को सड़क 2 बनाते है और आगे कहा की क्या पता हमे 2 घंटे इंटरटेन करने का पैसा ड्रग और माफिया के पास जाता हो। वहीँ बहुत से लोगों ने सवाल भी किये की सुशांत की मौत के बाद उन्होंने चुप्पी क्यों साधी। आपको बता दें की लक्ष्मी बोम को इस साल ईद में रिलीज होना था लेकिन कोरोना की वजह से अब यह 9 नवम्बर को रिलीज होने जा रही है। इसका ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस फिल्म में अक्षय ट्रांजेंडर का रोल निभा रहे है जिनके लुक की काफी तारीफे हो रही है। ये फिल्म 9 नवम्बर को ऑस्ट्रेलिया , न्यूजीलैंड , और UAE में रिलीज होने की पूरी तैयारी में है।