09 मजदूरों की मौत : प्रवासी मजदूरों से भरी बस और ट्रक की टक्कर…सड़क किनारे गड्ढे में पलटा ट्रक.. कई लोगों के दबे होने की आशंका, JCB से निकाल जा रहा शव

भागलपुर. बिहार के भागलपुर-नवगछिया में एक भीषण सड़क हादसे में 09 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई है. हादसा मजदूरों से भरे बस और ट्रक में सीधी टक्कर से हुआ. इस टक्कर के बाद ट्रक सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया. जिसमें 9 मजदूरों की मौत हो गई है.

जबकि कई मजदूरों के अभी भी दबे होने की आशंका जताई जा रही है. अंतिम सूचना मिलने तक 09 शव निकाले जा सके थे.. और मौके पर राहत बचाव का काम लगातार जारी है. लाशों को निकालने के लिए जेसीबी मशीनों का सहारा लिया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, प्रवासी मजदूरों को लेकर बस दरभंगा से बांका जा रही थी. इसी दौरान यह हादसा हुआ. जिस ट्रक से बस की टक्कर हुई है. उस पर लोहे का पाइप लोड था. ऐसे में ट्रक पर सवार कई मजदूर लोहे की पाइप के नीचे दब गए हैं. स्थानीय लोगों के मुताबिक इस दुर्घटना में दर्जन भर से अधिक लोगों की जान जाने की आशंका है.

हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना समेत कई इलाकों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची हुई है. सड़क पर बिखरे बड़े-बड़े लोहे की पाइप को हटाने का काम चल रहा है. हादसे में बस में सवार 04 अन्य लोग घायल हुए हैं.